Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > बदमाशों ने कांग्रेस नेता बालेंदु शुक्ल से मांगी 50 लाख की रंगदारी

बदमाशों ने कांग्रेस नेता बालेंदु शुक्ल से मांगी 50 लाख की रंगदारी

बदमाशों ने कांग्रेस नेता बालेंदु शुक्ल से मांगी 50 लाख की रंगदारी
X

ग्वालियर। जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के औहदपुर स्थित शहर के वरिष्ठ कांग्रेस नेता बालेन्दु शुक्ला के फार्म हाउस पर पहुंचकर बदमाशों द्वारा 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। पुलिस ने कांग्रेस के नेता की शिकायत पर शनिवार को बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस फिलहाल आरोपितों की तलाश में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, कांग्रेस नेता बालेन्द्र शुक्ल का औहदपुर में फार्म हाउस है, जहां मुरार निवासी आत्माराम शर्मा चौकीदारी का काम करता है। शुक्रवार की रात दाऊदयाल गुर्जर नामक बदमाश अपने साथियों के साथ फार्म हाउस पहुंचा और चौकीदार आत्माराम शर्मा के साथ मारपीट कर जमीन छोड़कर जाने को कहा। इसके साथ ही बदमाशों द्वारा धमकी दी गई कि जब तक कांग्रेस नेता पचास लाख रुपये नहीं देते, तब तक वह जमीन पर पैर भी न रखें, वरना जान से मार दूंगा। धमकी देने के बाद बदमाश वहां से चले गए।

पुलिस में की शिकायत -

इसके बाद चौकीदार ने कांग्रेस नेता बालेन्दु शुक्ला को सूचना दी और उन्होंने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित दाऊदयाल गुर्जर के खिलाफ रंगदारी और टैरर टैक्स मांगने का मामला दर्ज कर लिया है और मुख्य आरोपित व उसके साथियों की तलाश शुरू कर दी है। कांग्रेस नेता बालेन्दु शुक्ल का कहना है कि धमकी देने वाले को वह नहीं जानते। वहीं पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपित को पकड़ लिया जाएगा।

Updated : 12 Oct 2021 10:28 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top