Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > गोवा सीएम ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा - सिर्फ हाथ दिखाया और कुछ नहीं किया, अब सनातन धर्म को खत्म करने पर तुली

गोवा सीएम ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा - सिर्फ हाथ दिखाया और कुछ नहीं किया, अब सनातन धर्म को खत्म करने पर तुली

गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने ग्वालियर के निजी होटल में प्रेसवार्ता का आयोजन किया। उनके साथ भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल और भाजपा जिला अध्यक्ष भी उपस्थित रहे।

गोवा सीएम ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा - सिर्फ हाथ दिखाया और कुछ नहीं किया, अब सनातन धर्म को खत्म करने पर तुली
X

ग्वालियर। गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने ग्वालियर के निजी होटल में प्रेसवार्ता का आयोजन किया। उनके साथ भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल और भाजपा जिला अध्यक्ष भी उपस्थित रहे। पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में महिला सशक्तिकरण के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही है। लाड़ली लक्ष्मी योजना के बाद लाड़ली बहना योजना से महिलाओं को अच्छा जीवनयापन करने में मदद मिली है। साथ ही कहा कि मध्यप्रदेश में 50 प्रतिशत आरक्षण महिलाओं को हर क्षेत्र में दिया जा रहा है। पुलिस विभाग, सरकारी नौकरी, चुनावों आदि में दिया जा रहा है। भाजपा अपने कामों का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रख चुकी है। लेकिन कांग्रेस सिर्फ हाथ दिखाने का काम करती है और कुछ नहीं करती है। उसने अपना रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने कभी नहीं रखा है।

पत्रकारों के सवाल पर One Nation One Election पर कहा कि इससे देश की प्रगति होगी क्योंकि पूरे देश में एक बार चुनाव होने से बार - बार खर्चा नहीं होगा। कामों में बाधाएं नहीं आएंगी। तमिलनाडू में सनातन धर्म पर जो टिप्पणी की गई है कांग्रेस सनातन धर्म को खत्म करना चाहती है। सनातन धर्म को मुगल, ब्रिटिश खत्म नहीं कर सके तो कांग्रेस भी नहीं कर सकेगी। जनता को अपने धर्म को बचाने के लिए आगे आना चाहिए।

Updated : 12 Sep 2023 8:54 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Web

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top