Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > युवती के साथ होटल में किया दुष्कर्म

युवती के साथ होटल में किया दुष्कर्म

युवती के साथ होटल में किया दुष्कर्म
X

ग्वालियर, न.सं.। युवक ने पहले युवती से दोस्ती की फिर उसके साथ होटल में ले जाकर दुष्कर्म कर दिया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसकी तलाश प्रारंभ कर दी है। थाटीपुर की रहने वाली 20 वर्षीय युवती से भिंड निवासी शैलेन्द्रसिंह की फोन पर दोस्ती हुई थी। जब दोनो में जान पहचान हो गई तो उन्होंनें मिलना जुलना शुरू कर दिया। शैलेन्द्र ने युवती को दो दिन पहले विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र बुलाया और उसे गाड़ी पर बैठाकर होटल में ले गया और यहां पर उसके साथ जबरन दुष्कर्म कर दिया। पीडि़ता ने शुक्रवार को पुलिस को आपबीती सुनाई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत प्रकरण पंजीबद्व कर लिया है।

इधर: पत्नी के साथ किया अप्राकृतिक कृत्य

हजीरा थाना क्षेत्र स्थित मरघट रोड पर रहने वाली 30 वर्षीय महिला अपने ही पति अजय की करतूतों से इस कदर परेशान हो गई कि उसे थाने पर शिकायत करना पड़ी। अजय अपनी पत्नी के साथ अप्राकृतिक कृत्य करता था तो कभी बेटियों के सामने ही कपड़े उतार देता है। तो कभी गलत कार्य करने के लिए दबाव डालता है। जब महिला ने 15 नवम्बर को पति की करतूत का विरोध किया तो उसके साथ जमकर मारपीट कर दी। पुलिस ने अजय के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश प्रारंभ कर दी।

पिता बना हैवान, बेटी के साथ की हैवानियत

उपनगर ग्वालियर थाना क्षेत्र स्थित खिडक़ी मौहल्ला में रहने वाली 11 वर्षीय बेटी के साथ पिता ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म कर दिया। जब मां लोगों के घरों के झाड़ू बर्तन साफ करने के बाद घर लौटी तो बेटी ने पिता की करतूत उन्हें बताई। मां थाने बेटी को लेकर पहुंची और दरिंदगी की शिकायत की। आरोपी नशेड़ी बताया गया है। पुलिस ने धारा 376, पास्को एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Updated : 22 Nov 2020 1:00 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top