Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > लव जिहाद का शिकार हुई ग्वालियर की युवती, झूठ बोलकर की शादी फिर कराया धर्म परिवर्तन

लव जिहाद का शिकार हुई ग्वालियर की युवती, झूठ बोलकर की शादी फिर कराया धर्म परिवर्तन

छह महीने तक मुस्लिम युवक ने किया शोषण, मारपीट कर भगाया

लव जिहाद का शिकार हुई ग्वालियर की युवती, झूठ बोलकर की शादी फिर कराया धर्म परिवर्तन
X

ग्वालियर, न.सं.। मुस्लिम युवकों द्वारा हिन्दू युवतियों को बरगलाकर खुद को हिन्दू बताकर उनके साथ जबरदस्ती किए जाने की खबरें लगातार आती रहीं हैं। इनमें इस बार एक युवती ने जयपुर के राजकोट से अपना बड़ा मार्मिक वीडियो वायरल किया है, जिसमें उसने स्वयं को ग्वालियर का बताते हुए कहा है कि एक मुस्लिम युवक द्वारा हिन्दू बनकर उससे प्रेम विवाह किया। बाद में उसके मुस्लिम परिवार ने मेरे साथ काफी बुरा व्यवहार और मारपीट की। अब वह पुलिस से मदद मांग रही है। किंतु उसकी सुनवाई नहीं हो रही।

जानकारी के मुताबिक स्वयं को ग्वालियर का बताने वाली एक युवती द्वारा 3.50 मिनट का फेसबुक पर एक वीडियो वायरल करते हुए बताया गया है कि एक युवक ने हिन्दू नाम बताकर मुझे झांसे में फंसाया और शादी कर ली। चूंकि मैं जयपुर में कार्यक्रम प्रबंधक का काम करती थी इसलिए वह शादी के बाद मुझे अपने गांव ले गया। वहां जाकर जब मैं उसके परिवार से मिली तो पता लगा कि उसका नाम शौकत अली पुत्र मुमताज अली है। माता जान बेगम, बहन जरीना और जायदा, तोशीन सहित अन्य रिश्तेदार सभी मुस्लिम हैं। उसके द्वारा मेरे साथ छह माह तक शोषण किया गया फिर पूरा परिवार मिलकर मेरे साथ गलत व्यवहार और मारपीट करने लगा। मेरे गले को हंसिया से काटने की कोशिश की गई। वहीं हाथ-पैरों में भी चोट आई है। वह कह रही है कि मैं पुलिस से मदद मांग रही हूं किंतु कोई सुनवाई नहीं हो रही।

Updated : 13 April 2024 12:57 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top