Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, गांजा तस्कर गिरफ्तार, वाट्सएप के जरिए करता था डील

ग्वालियर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, गांजा तस्कर गिरफ्तार, वाट्सएप के जरिए करता था डील

क्राइम ब्रांच और हजीरा थाना पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करके गांजा तस्कर को दबोचा

ग्वालियर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, गांजा तस्कर गिरफ्तार, वाट्सएप के जरिए करता था डील
X

ग्वालियर। शहर के हजीरा थाना क्षेत्र में रहने वाले एक गांजा तस्कर को हजीरा थाना पुलिस एवं क्राइम ब्रांच की टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए पकड़ा है। जिसके पास से लगभग 15000 रुपये की कीमत का तक़रीबन 1.5 किलोग्राम गांजा प्राप्त हुआ है। पुलिस के द्वारा तस्कर को गिफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार हजीरा थाना क्षेत्र के कांचमिल इलाके में रहने वाले मुन्नेश तोमर को क्राइम ब्रांच एवं हजीरा थाना पुलिस की टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर घेराबंदी कर उसे कांचमिल के पास से बीती रात में गिरफ्तार कर लिया गया है।जिसके पास से लगभग 15000 रुपये कीमत से अधिक का तकरिबन 1.5 किलोग्राम गांजा जब्त किया गया है। शुरुआती पूछताछ करने पर उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की,लेकिन जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने गांजे की तस्करी करना कबूल कर लिया एवं जब पुलिस ने उसके मोबाइल की तलाशी ली तो उसमे उत्तरप्रदेश के कई गांजा तस्करों से इसके संबंध होने बात निकलकर सामने आयी है। एवं पुलिस के द्वारा पूछताछ करने पर उसने बताया की वह कई समय से यूपी के तस्करों से गांजा मंगाकर तस्करी कर रहा है। एवं ग्वालियर में फुटकर में लोगों तक गांजे को सप्लाई करता है। पकड़े जाने के बाद उसके मोबाइल से कई तस्करों की लिंक भी पुलिस ने खंगाली है। जिसकी तलाश में पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम जुट गयी है।

इनका कहना है

जानकारी लेने पर क्राइम ब्रांच सीएसपी ऋषिकेश मीणा एवं हजीरा थाना प्रभारी संतोष सिंह भदौरिया ने बताया बीती रात कांच मिल के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से करीब 1.5 किलो गांजा बरामद हुआ है। जब उससे पूछताछ की गई तो बोला कि यह किसी और का है, इसके बाद जब पुलिस ने उसके मोबाइल को खंगाला तो अलग-अलग लोगों से उसके व्हाट्सएप के जरिए तस्करी करने सम्बंधित बातें सामने आयीं। जिनकी तलाश भी अभी पुलिस के द्वारा जारी है।

Updated : 4 Feb 2023 7:43 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

City Desk

Web Journalist www.swadeshnews.in


Next Story
Top