Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में सराफा कारोबारी से बंगाली गहने बनाने के नाम पर 100 ग्राम सोने की धोखाधड़ी

ग्वालियर में सराफा कारोबारी से बंगाली गहने बनाने के नाम पर 100 ग्राम सोने की धोखाधड़ी

ग्वालियर में सराफा कारोबारी से बंगाली गहने बनाने के नाम पर 100 ग्राम सोने की धोखाधड़ी
X

ग्वालियर। ग्वालियर शहर में एक एक ज्वैलरी शॉप के मालिक को चकमा देकर तीन लोग उसका सोना लेकर फरार हो गए। जिसकी शिकायत सराफा कारोबारी ने कोतवाली थाने में जाकर दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ग्वालियर के सराफा बाजार स्थित ज्वैलरी की शॉप संचालित करने वाले कारोबारी अजय अग्रवाल के पास बंगाल से 3 लोग उनकी दुकान पर आए एवं बंगाली सोना बनाने की बात कही। जिस पर कारोबारी से 100 ग्राम के करीब बंगाली ज्वैलरी बनाने का आर्डर लेकर सोना ले लिया। कुछ दिन बीत जाने के बाद जब कारोबारी से उनका कोई संम्बंध नहीं हुआ तो उसने कोतवाली थाने में जाकर अपने साथ हुई धोखाधड़ी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने कारोबारी अजय अग्रवाल की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है, जिसमे से शेरू सुखरो नाम के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर अपनी हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में पकडे गए आरोपी ने अपने अन्य दो साथियों के नाम चरौंज एवं गणेश बताये हैं। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस का कहना है की वह अन्य आरोपियों को भी जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेगी।



Updated : 5 April 2023 7:02 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

City Desk

Web Journalist www.swadeshnews.in


Next Story
Top