Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल के बड़े भाई सहित 11 की संक्रमण से मौत

पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल के बड़े भाई सहित 11 की संक्रमण से मौत

पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल के बड़े भाई  सहित 11 की संक्रमण से मौत
X

ग्वालियर।जिले में अब कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। लगातार संक्रमितों की संख्या बढऩे के साथ ही मौत का आकड़ा भी बढऩे लगा है। मंगलवार को एक नवजात, पूर्व विधायक के भाई सहित कुल 11 लोगों की कोरोना से मौत हो गई। इसमें आठ ग्वालियर व एक-एक भिण्ड, मुरैना एवं शिवपुरी के संक्रमित शामिल हैं।

मुरार निवासी पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल के बड़े भाई महेश चन्द्र गोयल को संक्रमण होने के चलते पिछले दिनों दिल्ली के बी.एल. कपूर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उपचार के दौरान उन्होंने सोमवार-मंगलवार की रात को दम तोड़ दिया। संक्रमण होने के चलते श्री गोयल के शव का अंतिम संस्कार दिल्ली में ही किया गया है। उधर नाका चन्द्रवदी निवासी 62 वर्षीय विमला देवी, गदाईपुरा निवासी 74 वर्षीय लक्षमण, सिरोल निवासी 25 वर्षीय रवि सेंगर, दर्पण कॉलोनी निवासी 69 वर्षीय सरोज श्रीवास्तव, बड़ा गांव निवासी 52 वर्षीय मुकुट सिंह की संक्रमण के चलते सुपर स्पेशलिटी में मौत हुई है। जबकि हनुमान चौराहा निवासी 88 वर्षीय कैलाश नारायण ने संक्रमण के चलते न्यू लाइफ अस्पताल में दम तोड़ दिया। इसी तरह मुरैना निवासी 58 वर्षीय राकेश तोमर, भिण्ड निवासी 50 वर्षीय मुन्नी जैन और शिवपुरी निवासी 58 वर्षीय राजकुमारी की भी सुपर स्पेशलिटी में उपचार के दौरान मौत हुई है। इन संक्रमितों की मौत के बाद जिले में संक्रमण से मरने वालों की संख्या 147 पहुंच गई है।

परिजनों ने नहीं लिया शव

नवजात की कोरोना संक्रमण से मौत होने की बात सुनते ही परिजनों ने शव लेने से इंकार कर दिया। नवजात के पिता धर्मेन्द्र का कहना है कि बच्चे के शव को प्रशासन ही दफन कराए। जिस कारण मंगलवार को शव को दफन ही नहीं कराया जा सका। वहीं कोरोना गाइड लाइन के अनुसार नवजात के शव को साढ़े चार फीट गहराई वाले गड्ढे में दफन किया जाएगा। क्योंकि कई बार शव को कुत्ते भी बाहर निकाल लेते हैं।

Updated : 13 April 2024 12:58 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top