Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > पूर्व मंत्री प्रद्युमन सिंह आधी रात को निकले निरिक्षण पर, अधिकारियों को दी चेतावनी

पूर्व मंत्री प्रद्युमन सिंह आधी रात को निकले निरिक्षण पर, अधिकारियों को दी चेतावनी

पूर्व मंत्री प्रद्युमन सिंह आधी रात को निकले निरिक्षण पर, अधिकारियों को दी चेतावनी
X

ग्वालियर। पूर्व मंत्री प्रद्यमन सिंह तोमर कल देर रात पानी की समस्या का निरीक्षण करने अपनी विधानसभा में पहुँच गए। उन्होंने कलेक्टर, निगमायुक्त सहित पेयजल से संबंधी अधिकारियों को बुलाया। उन्होंने मौके पर पहुंचे अधिकारियों से कहा कि गर्मी बढ़ गई है। मेरे क्षेत्र में पानी की समस्या नहीं आनी चाहिए। यदि शिकायत मिली तो ठीक नहीं होगा।

बता दें की कल बुधवार आधी रात अचानक अपनी विधानसभा के हजीरा, इंद्रा नगर, नूरगंज आदि क्षेत्रों में पेयजल समस्या का निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने मौके पर ही कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह, नगर निगम आयुक्त संदीप माकिन, पीएचई के अधीक्षण यंत्री आरएलएस मौर्य, सहित अन्य अधिकारियों को मौके पर बुलाया। इस मौके पर उन्होंने कहा की गर्मी तेज हो गई है और पीले गंदे पानी की शिकायतें मिलने लगी हैं। उन्होंने कहा की लोगों को नई लाइन में कनेक्शन नहीं मिल रहा, कई जगह लाइन टूटी हुई है जिससे सप्लाई घरों तक नहीं पहुँच रही। शिकायत सुनने के बाद निगम आयुक्त ने एई विष्णु पाल को फटकार लगाते हुए हजीरा क्षेत्र की सप्लाई से हटा दिया और क्षेत्र की पेयजल सप्लाई की जिम्मेदारी अधीक्षण यंत्री मौर्य को दे दी। उन्होंने अधिकारीयों को चेतावनी देते हुए कहा की मैं पेयजल सप्लाई को चेक करने आधी रात से लेकर सुबह तक रहूँगा कहीं से भी शिकायत आई तो ठीक नहीं होगा।


Updated : 30 May 2020 7:24 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top