Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर :जूनियर डॉक्टर सहित पांच लोगों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

ग्वालियर :जूनियर डॉक्टर सहित पांच लोगों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

ग्वालियर :जूनियर डॉक्टर सहित पांच लोगों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव
X
एक बाइक सवार छपरवाला पूल की और जाते हुए

ग्वालियर। शहर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता चला जा रहा है। दो दिन पहले बुधवार को पांच लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद आज एक बार फिर पांच लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।जिसमें से एक जूनियर डॉक्टर है।जोकि जयारोग्य अस्पताल में पदस्थ है। शहर में किसी डॉक्टर संक्रमित मिलने का यह पहला मामला है। अन्य चार मरीजों में एक महिला एवं तीन पुरुष शामिल है।

जानकारी के अनुसार इन संक्रमितों में से एक का नाम धर्मवीर है,जोकि हजीरा का रहने वाला है। इसके अलावा बेहट के रहने वाले अन्य दो मरीज भूरी देवी एवं देवेन्द्र कुशवाहा है। यह तीनों कुछ समय पहले ही अहमदाबाद से लौटे है। इसके अलावा 14 वी बटालियन में पदस्थ सिपाही राजेन्द्र कुमार मांझी भोपाल से लौटा है। जबकि जयारोग्य अस्पताल में पदस्थ जूनियर डॉक्टर सुपर स्पेशललिटी अस्पताल में कोरोना मरीजों के इलाज के दौरान संपर्क में आने से संक्रमित हुआ है। प्रशासन द्वारा सभी मरीजों को सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

राज्य के अन्य जिलों की तरह शहर में भी संक्रमितों की संख्या बढ़ने लगी है। पिछले चार दिनों में कोरोना संक्रमितों की संख्या 9 से बढकर 21 हो गई है।जिनमें से 7 ठीक होकर घर जा चुके हैं और शेष 14 का इलाज जारी है



Updated : 9 May 2020 7:02 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top