Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में शादी के जश्न में पड़ा भंग, मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग, बाल बाल बची लोगों की जान

ग्वालियर में शादी के जश्न में पड़ा भंग, मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग, बाल बाल बची लोगों की जान

ग्वालियर में शादी के जश्न में पड़ा भंग, मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग, बाल बाल बची लोगों की जान
X

ग्वालियर। शहर के एक मैरिज गार्डन में बुधवार रात एक शादी के जश्न के दौरान बड़ा हादसा हो गया। बारात की आतिशबाजी से निकली चिंगारी से मैरिज गार्डन में भीषण आग लग गई। आग लगने से शादी समारोह में हड़कंप मच गया। आगजनी में 15 लाख से ज्यादा कीमत के सामान के जलकर खाक होने की आशंका जताई गई है। गनीमत रही कि हादसे में कोई जनहानि नही हुई है।

जानकारी अनुसार ग्वालियर के कोटेश्वर महादेव मंदिर के पास दो मैरिज गार्डन संचालित है। बुधवार रात को परिवार मैरिज गार्डन में एक शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था। बारात के आने पर चलाई गई आतिशबाजी के चलते गैस सिलेंडर में आग लगी और उसके चलते लगी आग ने पास के निर्मल वाटिका को अपने आगोश में ले लिया। देखते ही देखते आग ने विकराल रुप ले लिया और गार्डन में रखे टेंट के सामान में भीषण आग लग गई। आपकी भयानक तस्वीर को देख शादी समझ में शामिल होने आए लोग गार्डन छोड़कर सड़क पर जा खड़े हुए। लोगों ने तुरत फायर ब्रिगेड को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर दल ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। यदि आग फैलती तो ओर भी बडा नुकसान हो सकता था। राहत की बात यह रही कि कोई जनहानि नहीं हुई।

15 लाख का नुकसान -

निर्मल वाटिका के संचालक अभिषेक राय का कहना है कि आगजनी के चलते उनका लगभग 15 लाख से ज्यादा कीमत का सामान जलकर खाक हुआ है। फिलहाल पुलिस के अधिकारी आग लगने की पीछे वास्तविक कारण क्या रहा है इसकी जांच में जुट गए हैं।

Updated : 1 Feb 2024 7:58 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top