Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर नगर निगम मुख्यालय में महापौर ले रही थी बैठक, तभी लग गई आग, मचा हड़कंप

ग्वालियर नगर निगम मुख्यालय में महापौर ले रही थी बैठक, तभी लग गई आग, मचा हड़कंप

ग्वालियर नगर निगम मुख्यालय में महापौर ले रही थी बैठक, तभी लग गई आग, मचा हड़कंप
X

ग्वालियर। नगरनिगम के सिटी सेंटर स्थित मुख्यालय की तीसरी मंजिल पर गुरुवार सुबह आग लग गई। फायरब्रिगेड अमले के कर्मचारी आग को बुझाने व भवन में भरे धुएं को निकालने का प्रयास कर रहे हैं। घटना के समय महापौर शोभा सिकरवार अपनी पहली बैठक ले रही थीं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मेयर शोभा सिकरवार, विधायक सतीश सिकरवार, आयुक्त किशोर कान्याल सहित एमआईसी मेंबर सुबह करीब 11 बजे निगम के सिटी सेंटर स्थित मुख्यालय की पहली मंजिल पर सभागार में बैठक कर रहे थे। इसी दौरान मुख्यालय की तीसरी मंजिल पर सीवर सेल के शिशिर श्रीवास्तव के कक्ष में आग लग गई। आग तुरंत ही भड़क गई और आसपास के क्षेत्र को अपनी चपेट में ले लिया। आग से पूरे भवन में धुंआ भर गया। तुरंत ही फायरब्रिगेड अमले को आग बुझाने के लिए बुला लिया गया।

हालांकि आग किस वजह से लगी अभी तक पता नहीं चला है। निगम में मौजूद कर्मचारी छतों की सीलिंग को तोड़कर भवन में आग की वजह से भरे धुएं को निकालने का प्रयास कर रहे हैं। आग की वजह से कर्मचारियों में अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है। हालांकि सभी कर्मचारी व अन्य लोग सुरिक्षत बताए जाते हैं। आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। तीसरी मंजिल पर आग लगने की वजह तो सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि आग बिजली के शार्ट सर्किट की वजह से लगी है।

Updated : 18 Aug 2022 8:02 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top