Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > विधायक के फर्जी हस्ताक्षर से पूछा सावल , एफआईआर दर्ज

विधायक के फर्जी हस्ताक्षर से पूछा सावल , एफआईआर दर्ज

विधायक के फर्जी हस्ताक्षर से पूछा सावल , एफआईआर दर्ज
X

भोपाल। प्रदेश में विधानसभा सत्र से पहले सेवढ़ा से विधायक धनश्याम सिंह के फर्जी हस्ताक्षकर कर विधानसभा में प्रश्न लगाने का मामला सामने आया है। इस मामले में विधायक की शिकायत पर भोपाल के अरेरा हिल्स थाने में अज्ञात आरोपित के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

अरेरा हिल्स थाने के नगर पुलिस अधीक्षक रजत सकलेचा ने बताया कि शनिवार देर रात दतिया जिले सेवड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक घनश्याम सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनके फर्जी हस्ताक्षर कर किसी व्यक्ति ने उनके नाम से विधानसभा में एक प्रश्न लगाया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

विधायक घनश्याम सिंह ने अपनी शिकायत में बताया है कि उनके नाम से किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा विधानसभा में जमीन पर अतिक्रमण संबंधित एक प्रश्न लगाया गया था। विधानसभा में प्रश्न की जांच के दौरान विधानसभा के उपसचिव को हस्ताक्षर को लेकर शंका हुई, तो उन्होंने विधायक घनश्याम सिंह से इस संबंध में जानकारी ली, जिसमें उन्होंने इस तरह का प्रश्न लगाने से साफ इनकार कर दिया। इसके बाद विधायक ने तत्काल पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने विधायक के हस्ताक्षर का नमूना लेकर प्रश्न में किये गए हस्ताक्षर से मिलान किया तो वह फर्जी निकला। इसके बाद पुलिस ने आपराधिक धाराओं में प्रकरण दर्ज कर अज्ञात आरोपित की तलाश शुरू की।

Updated : 13 Sep 2020 9:11 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top