Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर : लॉकडाउन के उल्लंघन करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

ग्वालियर : लॉकडाउन के उल्लंघन करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

आरोपी प्रतिबंध के बावजूद सब्जी बेच रहे थे

ग्वालियर : लॉकडाउन के उल्लंघन करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

ग्वालियर। शहर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रसार को रोकने के उद्देश्य से केंद्र एवं राज्य सरकार के निर्देश पर प्रशासन द्वारा पूर्ण लॉकडाउन घोषित किया गया है। इस दौरान शहर में दूध एवं दवाइयों के वितरण और क्रय-विक्रय की छूट दी गई है।

सब्जी मंडियों में भीड़ के एकत्र होने की वजह से शहर में सब्जी के क्रय-विक्रय पर रोक लगा दी गई है। इसी के चलते आज हजीरा सब्जी मंडी में कुछ लोगो द्वारा प्रतिबंध के बाद भी सब्जी बेचने एवं लॉकडाउन के उललंघन के आरोप में पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया।

जानकारी के अनुसार सहायक उपनिरीक्षक कुंजबिहारी शर्मा गस्त के दौरान हजीरा सब्जी मंडी पहुंचे। जहां आकाश कुशवाह, प्रमोद कुशवाह, रामकली बाथम, निशा बाथम ठेला लगाकर सब्जी बेच रहे थे। उन्हें लॉकडाउन के नियमो का पालन करने की सहायक उप निरीक्षक ने हिदायत दी। जिसके बाद चारों सब्जी बेच रहे सब्जी वालों ने कहा की हम तो रोज कमाने खाने वाले है, ठेला बंद नहीं करेंगे। इसके बाद प्रमोद बाथम की पत्नी निशा बाथम ने पुलिस वालो पर चिल्लाना शुरू कर दिया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी रघुबीर मीणा ने पुलिस अधिक्षक नवनीत भसीन एवं सीएसपी नागेंद्र सिंह सिकरवार को सूचित किया। उनके निर्देश पर चारो आरोपियों के खिलाफ धारा 188, 427 के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी आकाश कुशवाह एवं प्रमोद बाथम को जेल भेज दिया।

Updated : 2020-04-07T11:09:16+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top