Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर : हत्या का प्रयास एवं अपहरण के आरोप में पार्षद गुड्डू तोमर के खिलाफ FIR दर्ज

ग्वालियर : हत्या का प्रयास एवं अपहरण के आरोप में पार्षद गुड्डू तोमर के खिलाफ FIR दर्ज

ग्वालियर : हत्या का प्रयास एवं अपहरण के आरोप में पार्षद गुड्डू तोमर के खिलाफ FIR दर्ज
X

ग्वालियर। भाजपा के वार्ड क्रमांक 13 के पार्षद गुड्डू तोमर पर उप्र के जालौन जिले के डकोर में हत्या के प्रयास एवं अपहरण का मामला दर्ज हो गया। बताया जा रहा है की पार्षद तोमरका उप्र में रेत का कारोबार है। इस कारोबार में उनके सहयोगी भाजयुमो नेता विक्रांत सिंह की हत्या एवं अपहरण के आरोप में प्रकरण दर्ज हुआ है।

जानकारी के अनुसार, पार्षद के सहयोगी विक्रांत भदौरिया को रेत चोरी की शिकायत मिली थी। जिसकी पड़ताल करने के लिए वह खदान पर गए थे। विक्रांत के खदान पर पहुँचने की जानकारी मिलने के बाद पार्षद तोमर अपने रिश्तेदार डिम्पल चौहान, शैलेन्द्र व अत्ते के साथ हथियारों से लैस होकर खदान पर पहुँच गए। उन्होंने खदान पर पहुंचकर वहां पहले से मौजूद विक्रांत को बन्दूक की नोक पर अगवा कर जमकर मारपीट की।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंची। विक्रांत भदौरिया की शिकायत पर डकौर थाना पुलिस ने भाजपा नेता व साथियों पर हत्या का प्रयास व अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस उनकी गिरफ़्तारी के प्रयास कर रही है।








Updated : 2 July 2020 1:17 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top