Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > नामी ब्रांड की बोतलों में अवैध रूप से बेची जा रही शराब हुई जब्त

नामी ब्रांड की बोतलों में अवैध रूप से बेची जा रही शराब हुई जब्त

नामी ब्रांड की बोतलों में अवैध रूप से बेची जा रही शराब हुई जब्त
X

ग्वालियर। आबकारी विभाग ने पुरानी छावनी के पास स्थित ग्राम जिगसौली में बड़ी कार्यवाही करते हुए अवैध शराब की 120 बोतलें बरामद की है। शहर में नामी ब्रांड की बोतलों में सस्ती बेचने वालों पर बड़ी कार्यवाही करते हुए आबकारी विभाग ने एक घर में से बरामद की।

दरअसल सस्ती शराब को ब्रांडेड शराब की बोतलों में भरकर बेचने के लिए हरियाणा से ग्वालियर लाया गया था।जिस पर आबकारी विभाग ने कार्यवाही करते हुए तस्करों के इरादों को नाकामयाब कर दिया। बताया जा रहा है की आरोपियों द्वारा हरियाणा की चीप रेंज की इंपैक्ट व्हिस्की प्रदेश की हॉयर रेंज की एंटिक्विटी, ब्लेंडर्स प्राइड,100 पाइपर्स, ब्लैक डॉग,वैट 69,टीचर्स 50, रॉयल स्टैग,इम्पीरियल ब्लू, मकडोवेल्स, सिग्नेचर आदि ब्रांड की शराब की रिफिलिंग की जा रही थी। आबकारी विभाग ने कार्यवाही के दौरान मौके से कई ब्रांडेड बोतलों के ढक्कन,मध्य प्रदेश की हाईरेंज की खाली बॉटल,रेपर,कीप,नकली होलोग्राम,आदि भारी मात्रा में बरामद किये। आरोपियों पर आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया। उक्त मदिरा की कुल बाज़ार कीमत लगभग एक लाख रुपए आंकी जा रही है।

इनका कहना है -

आबकारी विभाग ने अवैध शराब के इस जखीरे को एक घर में से बरामद किया। लंबे समय से विभाग द्वारा निगरानी रखी जा रही थी। जिसके तहत आज कार्यवाही कर शराब जब्त की गई।

संदीप शर्मा, सहायक आबकारी आयुक्त

ग्वालियर जिले में इस समय भारी मात्रा में मिलावटी शराब दूसरे राज्यों से भेजी जा रही है,अगर पुलिस और आबकारी विभाग ने सतर्कता नहीं बरती तो बड़ा हादसा हो सकता है।

लक्ष्मीनारायण शिवहरे, आबकारी ठेकेदार


Updated : 12 Aug 2020 4:51 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top