Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > नाराज पूर्व विधायक गोयल ने बैठक बीच में छोड़ी, कहा- सीएम से करूंगा शिकायत

नाराज पूर्व विधायक गोयल ने बैठक बीच में छोड़ी, कहा- सीएम से करूंगा शिकायत

नाराज पूर्व विधायक गोयल ने बैठक बीच में छोड़ी, कहा- सीएम से करूंगा शिकायत
X

ग्वालियर। पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल नगर निगम मुख्यालय द्वारा उनकी विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यो के लिए आयोजित की गई बैठक को बीच में छोड़कर चले गए। नाराज पूर्व विधायक जब जमीनी स्तर पर कार्य नहीं हो रहे तो बैठकों से क्या लाभ। उन्होंने मुख्यमंत्री से इसकी शिकायत करने की बात भी कही।

ग्वालियर पूर्व विधानसभा से पूर्व विधायक मुन्नालाल अपने क्षेत्र में विकास के लिए निरंतर प्रयास करते रहते है। इसी क्रम में पूर्व विधायक गोयल आज अपने क्षेत्र के विकास कार्यों की समीक्षा के लिए निगम मुख्यालय में आयोजित बैठक में शामिल होने गए थे। बैठक के दौरान उन्होंने निगम आयुक्त संदीप माकिन एवं निगम के इंजिनीयरों से सवाल किया की अमृत योजना के तहत डाली गई सीवर और वाटर लाइन के बाद सड़क क्यों नहीं बन रही, बारिश में जनता इससे दुर्घटना का शिकार हो रही है।अपने इस प्रश्न का संतोषजनक जवाब ना मिलने पर वह बैठक को बीच में ही छोड़कर चलें गए। इसके बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा हुए कहा की अमृत योजना के तहत काम कर रहे ठेकेदारों के साथ अनुबंध है कि लाइन डालने के बाद उन्हें सड़क पहले जैसी करके देनी है। लेकिन अधिकारीयों की लापरवाही और मनमानी के कारण काम समय पर नहीं हो रहे है। जिससे जनता परेशान है।

बैठक बीच में छोड़ने के प्रश्न पर पूर्व विधायक ने कहा कि जब जमीनी स्तर पर कोई कार्य नहीं हो रहे तो दो दो घंटे बैठक कर समय क्यों बर्बाद किया जाए। उन्होंने कहा कि दो तीन महीने हो गए सकडें खराब हैं जनता की नाराजगी हमें झेलनी होगी। काम तो नगर निगम को ही करना है। पूर्व विधायक ने आगे कहा की वे मुख्यमंत्री से इसकी निश्चित तौर पर चर्चा करेंगे।



Updated : 19 July 2020 1:28 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top