Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > पूर्व मंत्री पवैया का ट्वीट वायरल, सोनिया गांधी को दी नसीहत

पूर्व मंत्री पवैया का ट्वीट वायरल, सोनिया गांधी को दी नसीहत

पूर्व मंत्री पवैया का ट्वीट वायरल, सोनिया गांधी को दी नसीहत
X

ग्वालियर। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया इन दिनों एक्शन मोड में नजर आ रहें है। पूर्व मंत्री पवैया का एक और ट्वीट सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। पवैया ने अपने ट्वीट में कांग्रेस की वर्तमान परिस्थितियों पर तंज कस्ते हुए कहा है कि ' हे कांग्रेस की राजमाता! अपने कुनबे को संभालिए ना! आखिर आपकी रूठी हुई राजनीतिक संतानों को हम अपनों के हिस्से का कितना प्यार लुटाते रहेंगे? यदि नहीं संभलता तो किसी दिवालिया फर्म की तरह कांग्रेस प्रायवेट लि. का शटर डाउन क्यों नहीं कर देतीं? आप और देश दोनों ही शुकून में रहेंगे।'

पवैयाा ने अपने इस ट्वीट के माध्यस से सोनिया गाँधी को नसीहत दी है की वह अपनी पार्टी और नेताओं को संभालें, आखिर भाजपा कब तक इन पर अपने हिस्से का प्यार लुटाएगी। पवैया का इससे पहले भी एक ट्वीट चर्चा में रहा था। जिसमें उन्होंने सिंधिया समर्थक मंत्रियों को वीरांगना लक्ष्मी की समाधि पर जाने की नसीहत दी थी।


कांग्रेस ने किया पलटवार -

पवैया के इस ट्वीट के बाद भाजपा की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने पवैया पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया है। मिश्रा ने ट्वीट में लिखा -पवैया जी वैयाजी,साधुवाद-भारतीय पारिवारिक-राजनैतिक व्यवस्थाओं में साम्य है,मां का एक बेटा श्रवण कुमार तो दूजा विकास दुबे है,मां ने दूसरे के एनकाउंटर के बाद अंत्येष्टि से भी दूरी बना ली थी,कांग्रेस की मां भी सपूत-कपूत के अंतर को समझ चुकी है,इंतज़ार है जनता द्वारा किये जाने वाले एनकाउंटर का।




Updated : 14 July 2020 9:50 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top