Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > पूर्व सांसद अनूप मिश्रा ने नई सब्जी मंडी में विस्थापन के विरोध में व्यापारियों संग दिया धरना

पूर्व सांसद अनूप मिश्रा ने नई सब्जी मंडी में विस्थापन के विरोध में व्यापारियों संग दिया धरना

पूर्व सांसद अनूप मिश्रा ने नई सब्जी मंडी में विस्थापन के विरोध में व्यापारियों संग दिया धरना
X

ग्वालियर। शहर में बनी नई सब्जी मंडी में विस्थापित होने को लेकर व्यापारियों ने आज बुधवार को हंगामा कर दिया। पुरानी मंडी में ही रहने की मांग कर रहे सब्जी व्यापारियों ने आज सुबह प्रदर्शन किया। व्यापारियों द्वारा की जा रही मांग का समर्थन करने के लिए पूर्व मंत्री व सांसद अनूप मिश्रा धरना स्थल पंहुचा गए। वे व्यापारियों की मांगों सही ठहराते हुए धरने पर बैठ गए। पूर्व सांसद द्वारा धरना दिए जाने की खबर मिलने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले को सुलझाने का प्रयास किया।

दरअसल, प्रशासन नई सब्जी मंडी के निर्माण के बाद व्यापरियों को यहां विस्थापित करने का प्रयास कर रहा है। जिसका व्यापारी लगातार विरोध कर रहे है। इसी कड़ी में आज सुबह पुरानी मंडी में व्यापारियों ने टेंट लगाकर विरोध प्रदर्शन एवं धरना शुरू किया। पूर्व सांसद अनूप मिश्रा ने भी मौके पर पहुंचकर धरने का समर्थन करते हुए व्यपारियों की मांगों को जायज बताया। पूर्व सांसद का कहना है की व्यापारियों की मांगें सही है, बिना उनकी परेशानी सुने किस प्रकार विस्थापन हो सकता है। उन्होने कहा की नई दुकानों का जो आवंटन हुआ है। उसकी स्थिति भी अभी स्पष्ट नहीं है। पहले स्थिति साफ होना चाहिए। उन्होंने कहा की सरकार को विस्तार की बात करनी चाहिए।

Updated : 12 Oct 2021 10:48 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top