Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > 20 करोड़ की संपत्ति का मालिक निकला PWD का SDO, EOW ने मारा छापा

20 करोड़ की संपत्ति का मालिक निकला PWD का SDO, EOW ने मारा छापा

ग्वालियर में पीडब्ल्यूडी के एसडीओ के घर ईओडब्ल्यू का छापा

20 करोड़ की संपत्ति का मालिक निकला PWD का SDO, EOW ने मारा छापा
X

ग्वालियर।आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) की टीम ने आज ग्वालियर में पदस्थ लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के प्रभारी एसडीओ रविंद्र कुशवाह के निवास पर छापामार कार्रवाई की। कार्र्रवाई के दौरान अब तक नगदी समेत करोड़ों रुपये की बेनामी संपत्ति के दस्तावेज बरामद हुए हैं। फिलहाल कार्रवाई जारी है।

जानकारी के अनुसार, लोक निर्माण विभाग में उपयंत्री रविन्द्र कुशवाह वर्तमान में ग्वालियर में प्रभारी एसडीओ के पद पर पदस्थ हैं और यहां बिल्डिंग मैन्टेनेंस का कार्य संभालते हैं। आर्थिक अपराध शाखा को उनके खिलाफ लम्बे समय से अनैतिक तरीके से आय से अधिक सम्पत्ति अर्जित करने की शिकायतें मिल रही थीं। शुक्रवार सुबह ईओडब्ल्यू की टीम प्रभारी एसडीओ कुशवाह के डीबी सिटी स्थित निवास पहुंची और छापामार कार्रवाई शुरू की। टीम ने घर की सर्चिंग कर सभी महत्वपूर्ण दस्तावेजों को अपने कब्जे में ले लिया है।

20 करोड़ की संपत्ति जब्त -

बताया जा रहा है की दोपहर 2 बजे तक जांच के दौरान कुशवाह के घर से नकदी समेत 20 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति के दस्तावेज बरामद हुए हैं। इनमें 3 लाख 70 हजार रुपये नगद, ढाई सौ ग्राम सोना, पीएचई कालोनी में प्लाट, बसंत कुंज ग्वालियर में दो फ्लैट, गुड़ागुड़ी का नाका पर प्लाट, डबरा बालाजी काम्पलेक्स में दुकान, भोपाल में फ्लैट शामिल हैं। इसके अलावा बिलौआ, समूदन डबरा और अकबई में खेती की जमीन के दस्तावेज भी बरामद किये गये हैं। अभी कार्रवाई जारी है।

Updated : 12 Oct 2021 10:22 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top