Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ऊर्जा मंत्री तोमर ने एक्टिवा से किया क्षेत्र का दौरा, सुनी जन समस्यायें

ऊर्जा मंत्री तोमर ने एक्टिवा से किया क्षेत्र का दौरा, सुनी जन समस्यायें

ऊर्जा मंत्री तोमर ने एक्टिवा से किया क्षेत्र का दौरा, सुनी जन समस्यायें
X

ग्वालियर। प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर आज सोमवार को अलग ही अंदाज में क्षेत्र के भ्रमण के लिए निकले। उन्होंने सुबह-सुबह स्कूटी से क्षेत्र के कई वार्डों का भ्रमण किया तथा आमजन की समस्याओं को सुनकर संबंधित अधिकारियों को दूरभाष के माध्यम से उक्त समस्या के निराकरण के लिए निर्देशित किया। इसके साथ ही विभिन्न वार्डों में पैदल चलकर आमजन की समस्यायें सुनी।


ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने सबसे पहले वार्ड क्रमांक 7, 8 ,9 के लूटपुरा, रानीपुरा क्षेत्र में सीवर, जल आपूर्ति से सम्बंधित व्यवस्थाओ का निरीक्षण कर, मौके पर ही सीवर चैम्बर खुलवाकर देखे तथा सम्बंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि क्षेत्र में सीवर चौक होने की आये दिन समस्या है, इसके लिए प्रतिदिन क्षेत्र का भ्रमण कर सीवर व पानी की समस्या का अवलोकन करें व क्षेत्रीय आमजन से भी सम्पर्क करें जिससे उनके मन में निगम के प्रति अच्छी छवि बने। साथ ही उन्होंने क्षेत्रीय कार्यालय 3 का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को सुव्यवस्थित करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को देते हुए कहा कि क्षेत्रीय कार्यालय पर आने वाले आवेदनों का निराकरण समय सीमा में सुनिश्चित किया जाए।

इसके साथ ही जब वह वार्डों में भ्रमण कर आमजन की समस्या सुन रहे थे तो क्षेत्रीय नागरिकों ने ऊर्जा मंत्री श्री तोमर से कहा कि आप क्षेत्र में बिना खाये पिये सुबह से घूम रहे हैं आपको भूख लगी होगी। इस पर ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने एक घर से खाना मंगाकर जमीन पर ही बैठकर खाया तथा कहा कि आपका प्रेम इसी प्रकार मिलता रहे। उन्होंने कहा कि मेरा इतना ख्याल रखने और आपके प्यार स्नेह के लिए जीवनभर आपका ऋणी रहूँगा।

Updated : 25 Oct 2021 3:56 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top