Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > पेड़ से लटककर अधेड़ ने लगाई फांसी

पेड़ से लटककर अधेड़ ने लगाई फांसी

पेड़ से लटककर अधेड़ ने लगाई फांसी
X

ग्वालियर, न.सं.। बिजौली थाना क्षेत्र में अधेड़ ने पेड़ से लटककर फांसी लगा ली। अचानक मौत को गले लगाने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

ग्राम सुपावली के रहने वाले राजू पुत्र बुदधेराम बाथम 51 वर्ष दो दिन पहले घर से बिना बताए निकल गए थे। परिजन उनकी आसपास तलाश कर रहे थे लेकिन उनका कहीं पर भी सुराग नहीं लग रहा था। अधेड़ ने गांव में ही चेताराम जाटव के खेत में लगे बेर के पेड़ से फंासी लगाकर आत्महत्या कर ली। राजू के फांसी लगाने का पता परिजनों को चला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस का कहना है कि राजू दो दिन पहले घर से लापता हो गया था, उसने अचानक साफी से फांसी लगाकर आत्महत्या क्यों की फिलहाल कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस आत्महत्या के कारणों की तलाश में जुट गई है।

महिला ने लगाई फांसी, उपचार के दौरान मौत

उपनगर ग्वालियर थाना क्षेत्र स्थित कोटेश्वर मौहल्ला में रहने वाली मनोरमा पनी राधेश्याम सोनी 50 वर्ष ने सात नवम्बर को फांसी लगा ली थी। मनोरमा को फंासी लगाते हुए परिजनों ने देख लिया था और उसे फांसी के फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए। तीन दिन तक उपचार के दौरान मनोरमा ने जिंदगी से हार मान ली और उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। महिला की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। महिला ने अचानक आत्मघाती कदम क्यों उठाया फिलहाल कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवचेना प्रारंभ कर दी है।

Updated : 12 Oct 2021 11:14 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top