Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > पूर्व प्रधानमंत्री की स्मृति में "एक शाम अटल के नाम" होगी आयोजित, प्रदर्शनी भी लगेगी

पूर्व प्रधानमंत्री की स्मृति में "एक शाम अटल के नाम" होगी आयोजित, प्रदर्शनी भी लगेगी

पूर्व प्रधानमंत्री की स्मृति में एक शाम अटल के नाम होगी आयोजित, प्रदर्शनी भी लगेगी
X

ग्वालियर। पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की स्मृति में अटल स्मृति मंच के तत्वावधान 25 दिसम्बर सेदो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। पहले दिन जनवरी चित्रों की प्रदर्शनी एवं दूसरे दिन एक शाम अटल जी के नाम" कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

अटल स्मृति मंच के संयोजक देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर ने बताया की पहले दिन 25 दिसंबर को जीवाजी विश्वविद्यालय के अटल बिहारी वाजपेई सभागार में पूर्व प्रधानमंत्री के चित्रों की प्रदर्शनी लगाई जाएगी। दूसरे दिन 26 दिसंबर को शाम 4 बजे से "एक शाम अटल जी के नाम" कार्यक्रम होगा। जिसमें अभिनेता पियूष मिश्रा, कवि विष्णु सक्सेना और कवि अज़हर इकबाल काव्य पाठ करेंगे।

देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर ने कहा कि यूं तो अटल जी पूरे देश के हैं, लेकिन वह ग्वालियर के हैं और ग्वालियर से उनका विशेष लगाव रहा है। लिहाजा हम सबकी जिम्मेदारी है कि उनकी यादों को चिरस्थाई बनाए रखें। कोविड काल के कारण पिछले दो वर्षों से यह कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जा सका। अब इसे पूरी गरिमा और भव्यता के साथ आयोजित किया जा रहा है। बता दें की बीते कई वर्षों से अटल स्मृति मंच पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेई के जन्मदिन के अवसर पर रचनात्मक कार्यक्रम करता आ रहा है।

Updated : 29 Dec 2021 10:16 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top