Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर आ रहे कांवड़ियों संग हाथरस में हादसा, डंपर ने रौंदा, 6 की मौत

ग्वालियर आ रहे कांवड़ियों संग हाथरस में हादसा, डंपर ने रौंदा, 6 की मौत

ग्वालियर आ रहे कांवड़ियों संग हाथरस में हादसा, डंपर ने रौंदा, 6 की मौत
X

ग्वालियर/ हाथरस। उत्तरप्रदेश के हाथरस जिले में शुक्रवार देर रात करीब 1:30 बजे के लगभग एक डंपर ने गंगाजल लेकर जा रहे 7 कांवड़ियों को कुचल दिया। इस हादसे में 6 कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चलकर रहा है। शनिवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद प्रशासन ने मृतकों के शवों को उनके घर भिजवा दिया।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर गहरा शोक जताया है।

मृतकों की पहचान नरेश पाल , रमेश पाल, रणवीर, जाटव , जबर सिंह जाटव, मनोज पाल और विकास शर्मा के रूप में हुई है। यह सभी लोग मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के बांगि खुर्द थाना उटीला के हैं। हादसे की सूचना मिलते ही आगरा जोन के एडीजी राजीव कृष्ण और आईजी अलीगढ़ भी मौके पर पहुंचे।एडीजी ने बताया के दल के बाकी कांवड़ यात्रियों को ग्वालियर भेजने की व्यवस्था की जा रही है। हादसे के बाद डंपर के साथ रफूचक्कर चालक की तलाश की जा रही है।

मुख्यमंत्री शिवराज ने दुःख जताते हुए कहा की उत्तरप्रदेश के आगरा-अलीगढ़ मार्ग पर दर्दनाक सड़क हादसे में मध्यप्रदेश के कावड़ यात्रियों के असमय निधन का समाचार अत्यंत पीड़ादायक है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं परिजनों को यह शोक सहन करने का सम्बल प्रदान करने की प्रार्थना है। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।

Updated : 7 Aug 2022 3:00 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top