Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > आरक्षक को नशेडिय़ों ने बंदूक के बट से पीटा, पुलिस ने आरोपियों को पकडक़र की प्राथमिकी

आरक्षक को नशेडिय़ों ने बंदूक के बट से पीटा, पुलिस ने आरोपियों को पकडक़र की प्राथमिकी

आरक्षक को नशेडिय़ों ने बंदूक के बट से पीटा, पुलिस ने आरोपियों को पकडक़र की प्राथमिकी
X

ग्वालियर, न.सं.। डयूटी करने के बाद घर लौट रहे आरक्षक को जब देर रात नशे में धुत्त युवक संदिग्ध हालत में दिखने पर उनको रोकना महंगा पड़ गया। नशेड़ी युवकों ने आरक्षक की लात-घूसों से जमकर मारपट कर बंदूक केे बट से धुनाई लगा दी। राहगीरों ने आरक्षक को पीट रहे युवकों की सूचना दी। मौके पर तत्काल एफआरवी पहुंची और नशेडिय़ों को पकडक़र थाने ले गए।

पुरानी छावनी थाने में पदस्थ आरक्षक दीपकसिंह रात को डयूटी करने के बाद घर लौट रहा था। रात डेढ़ बजे के करीब वह ऋतुराज होटल के पास पहुंचा ही था कि उसकी नजर कार में बैठे युवकों पर पड़ी जो हंगामा कर रहे थे। युवकों की हरकत को देखकर आरक्षक दीपक उनके पास पहुंचा और उनको रात ज्यादा होने पर घर जाने के लिए कहा। नशे में धुत्त युवकों को आरक्षक की समझाईस नागवार गुजरी और उन्होंने कार से उतरकर हाथापाई करना शुरु कर दी। देर रात अकेले आरक्षक पर तीनों युवक लातघूसें चलाने लगे। एक युवक ने कार से बंदूक निकालकर बट से हमला कर पीटना शुरु कर दिया। राहगीरों की नजर मारपीट कर रहे युवकों पर पड़ी तो उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। एफआरवी को जैसे ही दीपक के साथ मारपीट का पता चला वह मौके पर पहुुंच गई। एफआरवी स्टाफ ने नशेडिय़ों के कब्जे से आरक्षक को बचाया और तीनों को पकडक़र थाने ले गए। आरक्षक के साथ मारपीट करने वालों की पहचान अभिषेक यादव, विक्की जोशी निवासीगण आनंद नगर और राहुल यादव निवासी विनय नगर सेक्टर नम्बर दो के रुप में हुई। पुलिस ने नशेडिय़ों के पास से लायसेंसी बंदूक भी बरामद कर ली। लायसेंसी बंदूक युवक अपने परिवार के लोगों की उठाकर ले आए थे। पुलिस ने नशेडिय़ों के खिलाफ धारा 353, 323, 294, सहित अन्य धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

हवालात में उतरा नशा, बोले पता नहीं कैसे हो गया

तीनों नशेड़ी जैसे ही हवालात में पहुंचे उनका नशा उतर गया। सुबह जब पुलिस ने उनसे वर्दी पर हाथ उठाने की वजह पूछी तो वह एक सुर में बोले कि पता नहीं कैसे हो गया।

इनका कहना है

कार में सवार युवक ज्यादा नशा किए हुए थे बंदूक देखकर आरक्षक ने पूछ लिया था। अकेला देखकर नशेड़ी उसके साथ मारपीट करने लगे थे।

मिर्जा आसिफ बेग

पुरानी छावनी थानाप्रभारी

Updated : 18 March 2023 12:30 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top