Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > बर्थ डे पार्टी में डीजे बंद कराने पर भड़के बदमाश, डायल 100 के चालक को पीटा

बर्थ डे पार्टी में डीजे बंद कराने पर भड़के बदमाश, डायल 100 के चालक को पीटा

बर्थ डे पार्टी में डीजे बंद कराने पर भड़के बदमाश, डायल 100 के चालक को पीटा
X

ग्वालियर,न.सं.। आधी रात को तेज आवाज में डीजे बंद कराना पुलिस को उस समय महंगा पड़ गया जब वहां मौजूद शराब के नशे में कुछ लोगों ने पुलिस जवानों पर ही हमला कर दिया। एफआरव्ही डायल 100 के पायलट को जमीन पर पटका और लात-धूसों से पीटा। इतना ही नहीं एफआरव्ही वाहन में तोडफ़ोड़ कर डाली। हमले की खबर मिलते ही रात्रि गश्त में तैनात पुलिस बल मौके पर पहुंचा। लेकिन तब तक कुछ हमलावर भाग चुके थे।

पुलिस ने चालक की शिकायत पर हमलावरों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस के मुताबिक गुरूवार-शुक्रवार की दरमियानी रात को पुलिस को सूचना मिली कि रामदास घाटी पर तेज आवाज में कुछ लोग डीजे बजा रहे हैं। खबर मिलते ही एफआरव्ही मौके पर पहुंची। एफआरव्ही में पायलट धर्मेन्द्र तोमर और पुलिसकर्मी मौजूद थे। जहां डीजे तेज आवाज में चल रहा था, वहां किसी की बर्थ डे पार्टी मनाई जा रही थी। पुलिस ने जब डीजे बंद करने को कहा तो वहां मौजूद भूपेन्द्र नाम का युवक बोला पैसे खर्च किए है, ऐसे डीजे बंद नहीं होगा।

पुलिसकर्मी और पायलट धर्मेन्द्र ने कहा कि समय ज्यादा हो रहा है, दूसरे लोगों को परेशानी हो रही है। इस पर वह भडक़ गए। भूपेन्द्र, राहुल और उनके अन्य साथी गाली गालौच करने लगे। विरोध करने पर हमला कर दिया। पायलट धर्मेद्र जान बचाकर भागा तो उसे गली में पटक लिया। पहले तो लात-धूसों से उसे पीटा फिर सरिए भी मारे।

भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा

पुलिस पर हमला होने के बाद वायरलेस सेट पर मैसेज चला। इसके बाद रात्रि गश्त में तैनात पुलिस मौके पर पहुंच गई। सीएसपी, टीआई से लेकर पुलिसकर्मी कुंछ ही देर मे मौके पर खड़े हुए थे। भारी पुलिस बल को देखकर कुछ हमलावर तो भाग गए लेकिन कुछ पकड़ में भी आ गए। इंदरगंज थाना पुलिस ने चालक धर्मेन्द्र तोमर निवासी शिवाजी नगर की शिकायत पर राहुल, भूपेन्द्र और 7 अज्ञात लोगों के ािलाफ शासकीय कार्य में बाधा, मारपीट, धमकी सहित अन्य धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

Updated : 2 May 2022 4:53 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top