Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > खरीददारी करने जा रहे मजदूर को ट्रेक्टर में लिफ्ट लेना पड़ा महंगा, रास्ते में मौत ने घेरा

खरीददारी करने जा रहे मजदूर को ट्रेक्टर में लिफ्ट लेना पड़ा महंगा, रास्ते में मौत ने घेरा

खरीददारी करने जा रहे मजदूर को ट्रेक्टर में लिफ्ट लेना पड़ा महंगा, रास्ते में मौत ने घेरा
X

ग्वालियर,न.सं.। घर से सामान की खरीददारी करने बाजार निकले एक मजदूर को रास्ते में मौत ने घेर लिया। मजदूर ने बाजार आते वक्त रास्ते में एक ट्रेक्टर वाले से लिफ्ट मांग ली। ट्रेक्टर अभी कुछ दूर ही चला था कि सामने से रफ्तार में आ रही कार से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त हुई कि मजदूर ट्रेक्टर से सडक़ पर गिरकर घायल हो गया। इलाज के लिए उसे अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां शुक्रवार सुबह मजदूर ने दम तोड़ दिया। फिलहाल महाराजपुरा थाना पुलिस ने कार चालक पर मामला दर्ज कर लिया है। हादसा विगत 18 अप्रैल को महाराजपुर इलाके में हुआ था।

पुलिस के मुताबिक डोगरपुर ताल बिजौली निवासी राय सिंह परिहार(52) पुत्र रामजीलाल मजदूरी करता था। विगत 18 अप्रैल को वह घर से ग्वालियर कुछ सामान खरीदने आ रहा था। रास्ते में एक ट्रेक्टर मिला तो उससे लिट ले ली। ट्रेक्टर अभी कुछ ही दूर चल पाया था कि भिंड तरफ से तेज रतार कार से ट्रेक्टर की भिड़त हो गई। राय सिंह ट्रैक्टर से उछलकर सडक़ पर गिरा। उसके सिर में काफी चोट भी आई। इसके बाद उसे बिरला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां गंभीर हालत बताई तो जेएएच भर्ती करा दिया गया। करीब 4 दिन तक मौत से जुझने के बाद शुक्रवार सुबह राय सिंह ने दम तोड़ दिया। पुलिस को खबर मिली तो महाराजपुरा थाना पुलिस मौके पर आई। शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

Updated : 23 April 2022 1:32 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top