Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में नाले में पड़ा मिला युवक का शव, मौत के कारणों का फिलहाल नहीं लगा सुराग

ग्वालियर में नाले में पड़ा मिला युवक का शव, मौत के कारणों का फिलहाल नहीं लगा सुराग

ग्वालियर पुलिस ने शव विच्छेदन गृह भेज मर्ग कायम कर लिया है

ग्वालियर में नाले में पड़ा मिला युवक का शव, मौत के कारणों का फिलहाल नहीं लगा सुराग
X

ग्वालियर/वेब डेस्क। उपनगर ग्वालियर थाना क्षेत्र में युवक का शव नाले में लावारिस हालत में पड़ा मिला। युवक नाले में गिरा है या फिर वह किसी का शिकार हुआ है पुलिस इसकी जांच कर रही है। मृतक के बदन पर चोट के निशान नहीं मिले हैं जिससे किसी घटना की संभावना जताई जाए।

चन्द्र नगर कलारी के पास नाले में गुरुवार सुबह के समय युवक का शव पड़ा मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने नाले में पड़े युवक का शव बाहर निकाला। मृतक की पहचान सोनू पुत्र नाथूराम जाटव 32 वर्ष निवासी गोलंदाज मौहल्ला के रुप में हुई। सोनू नाले में गिरा या उसके साथ कोई घटना हुई फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है कि मृतक के बदन पर मारपीट करने जैसे चोट के निशान नहीं हैं। मृतक नशे का आदी था, वह रात को नाले में किन परिस्थितियों में गिरा है इसकी जांच के बाद ही वास्तविकता का पता चलेगा। पुलिस ने शव विच्छेदन गृह भेज मर्ग कायम कर लिया है। इस संबंध में उपनगर ग्वालियर थाना प्रभारी राजेन्द्र परिहार का कहना है कि सोनू की मौत शव विच्छेदन रिपोर्ट आने के बाद ही पता लग सकेगा।

महिला ने जहर देकर दी जान

विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र स्थित सिंधिया नगर निवासी राजेन्द्रीदेवी पत्नी जहानसिंह 40 वर्ष ने आत्महत्या करने के इरादे से जहर गटक लिया। हालत बिगडऩे पर महिला को परिजन चिकित्सालय ले गए जहां पर उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। महिला की जहर खाकर आत्महत्या करने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को विच्छेदन गृह भेज मर्ग कायम कर आत्महत्या के कारणों की विवेचना प्रारंभ कर दी है। विश्वविद्यालय थाना प्रभारी मनीष धाकड़ ने बताया कि महिला ने जहर क्यों खाया परिजनों ने कोई बयान दर्ज नहीं कराया है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

वृद्ध का शव सडक़ पर पड़ा मिला

माधौगंज थाना क्षेत्र स्थित गुढ़ा गुढ़ी का नाका धर्मेन्द्र डेयरी के पास वृद्ध का शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान कृपाल पुत्र हल्लूराम अहिरवार 57 वर्ष निवासी नौगांव के रुप में हुई। बताया गया है कि मृतक कुछ समय से बीमार थे और ग्वालियर उपचार कराने के लिए आए थे। माधौगंज थाना प्रभारी महेश शर्मा का कहना है कि वृद्ध बीमार था और उसकी मौत किन परिस्थितियों में हुई शव विच्छेदन रिपोर्ट के बाद ही पता लग सकेगा।

Updated : 25 May 2023 7:10 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top