Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में हत्या कर युवक की लाश बोरे में भरकर फेंकी, पुलिस जांच में जुटी

ग्वालियर में हत्या कर युवक की लाश बोरे में भरकर फेंकी, पुलिस जांच में जुटी

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बोरे को खोलकर देखा तो उसमें युवक का शव बंधा हुआ था।

ग्वालियर में हत्या कर युवक की लाश बोरे में भरकर फेंकी, पुलिस जांच में जुटी
X

ग्वालियर। बदमाशों ने युवक की हत्या करने के बाद उसका शव सड़क किनारे फेंक दिया। तिघरा थाना क्षेत्र में युवक का शव लावारिस हालत में बोरे में बंद पड़ा मिला। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। आरोपियों ने हत्या करने के बाद हाथ बांध दिए थे। पुलिस ने शव विच्छेदन गृह भेज पहचान के प्रयास तेज कर दिए हैं।

शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम कुलैथ में सड़क किनारे लावारिस हालत में बोरा पड़ा हुआ है, जिसमें किसी का शव होना प्रतीत हो रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बोरे को खोलकर देखा तो उसमें युवक का शव बंधा हुआ था। युवक की हत्या करने के बाद शव को बोरे में भरकर ठिकाने लगाया गया था। मृतक की उम्र 25 से 30 के बीच बताई गई है। युवक के मुंह से खून निकल रहा था उसके शरीर पर कहीं पर भी चोट के निशान नहीं थे। शव देखकर साफ प्रतीत हो रहा था कि युवक को मौत के घाट उतारने के बाद शव को फेंका गया है। शव को फेंकने से पहले हत्यारों ने युवक के दोनों हाथ मफलर से बांध दिए थे। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। मृतक गहने नीले रंग की टीशर्ट पहने हुए हैं। चेहरे पर हल्की दाड़ी है। पुलिस ने ग्रामीणों से शव के बारे में पूछताछ की लेकिन सफलता नहीं मिल सकी।

इस संबंध में तिधरा थाना प्रभारी सुरेशसिंह कुशवाह का कहना है कि युवक फिलहाल पहचान करना पहली प्राथमिकता है। बदन पर चोट के कहीं निशान नहीं है हां मुंह से अवश्य खून निकल रहा है और उसके हाथ भी बंधे हुए है। फिलहाल हत्या किससे की गई है कहना जल्दबाजी होगा। पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

Updated : 27 Jan 2023 2:18 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top