Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में पहली बार बलात्कार के मामले में क्रॉस FIR, जानिए मामला

ग्वालियर में पहली बार बलात्कार के मामले में क्रॉस FIR, जानिए मामला

पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है

ग्वालियर में पहली बार बलात्कार के मामले में क्रॉस FIR, जानिए मामला
X

ग्वालियर। ग्वालियर शहर में KRG कमलाराजा गर्ल्स कॉलेज में पड़ने वाली एक छात्रा ने कॉलेज के ही एक प्रोफ़ेसर पर रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया की परीक्षा में पास करने का लालच देकर प्रोफ़ेसर से छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया,एवं छात्रा को बार बार मिलने के लिए बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने लगा। छात्र की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी की अचानक आरोपी प्रोफेसर की 47 वर्षीय पत्नी ने सिरोल थाने पहुंचकर पीड़ित छात्रा के पिता पर 20 लाख रुपए मांगने व चाकू अड़ाकर कार में रेप करने का आरोप लगाया है। जिसमे पुलिस ने छात्रा के पिता पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है।

सिरोल थाना क्षेत्र स्थित मॉडल टॉउन निवासी 47 वर्षीय महिला के पति संतोष यादव केआरजी महाविद्यालय में प्राध्यापक हैं। गुरुवार को उनके खिलाफ महाविद्यालय की छात्रा ने दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कराया है। गुरुवार रात को ही आरोपी की पत्नी सिरोल थाने पहुंची और पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि 8 अगस्त 2022 को पीड़ित छात्रा के पिता गुरशरण सिंह निवासी टापू मोहल्ला ने उसे बात करने के बहाने एजी पुल के पास बुलाया।

महिला से गुरशरण सिंह ने कहा कि बीस लाख रुपए दो नहीं तो वह उसके पति को दुष्कर्म के प्रकरण में फंसा देगा। इसके बाद महिला को गुरशरण सिंह सिरोल थाना क्षेत्र स्थित नदी के पास पुतली घर ले गया और यहां पर सूनसान क्षेत्र में जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी लगातार गलत संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता रहा। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 376, 384, 506, 341 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

Updated : 9 April 2023 8:11 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

City Desk

Web Journalist www.swadeshnews.in


Next Story
Top