Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > सामूहिक प्रयासों से सफल रहा कोविड केयर सेंटर

सामूहिक प्रयासों से सफल रहा कोविड केयर सेंटर

एलएनआईपीई के कोविड केयर सेंटर के समापन पर चिकित्सा दल, सफाईकर्मियों एवं स्वयंसेवकों का सम्मान

सामूहिक प्रयासों से सफल रहा कोविड केयर सेंटर
X

ग्वालियर। एलएनआईपीई में स्थापित सेवा भारती पंडित दीनदयाल उपाध्याय कोविड केयर सेंटर में भर्ती अधिकांश मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं एवं कुछ आगामी उपचार के लिए सरकारी चिकित्सालय में रैफर हुए हैं। इस तरह कोविड केयर सेंटर खाली होने के बाद आज एलएनआईपीई में इस सेवा कार्य का समापन हुआ।


इस अवसर पर सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने कहा कि कोरोना की विकट आपदा के बीच सेवा भारती ने कोरोना मरीजों की समर्पण भाव से सेवा की है। इस सेवा अभियान में समाज के विभिन्न संगठनों, समाजसेवियों, स्वयंसेवकों आदि ने अपना योगदान देकर एक अच्छा संदेश दिया।कोविड प्रभारी मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने कोरोना मरीजों का उपचार करने वाले चिकित्सकों, पैरामैडीकल स्टाॅफ, सफाईकर्मियों, देखरेख में जुटे स्वयंसेवकों को नमन करते हुए कहा कि आपदा के समय आपकी इस सेवा ने कई लोगों के जीवन को बचाया है। मैं आपकी इस सेवाभाव के आगे नतमस्तक हूं। कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने कोविड केयर सेंटर के सफल संचालन के लिए सेवाभारती की प्रशंसा करते हुए कहा कि ऐसे प्रशंसनीय सामाजिक सहयोग से ही हम कोरोना को परास्त करने में सफल होंगे।

इस सेवा अभियान में योगदान देने वाला हर सदस्य अभिनंदन का पात्र है। कार्यक्रम में कोविड केयर सेंटर में समर्पित भाव से सेवा देने वाले सभी चिकित्सकों, पैरामेडीकल स्टाॅफ, सफाईकर्मियों,स्वयंसेवकों आदि का प्रशस्तिपत्र से सम्मान किया गया।इस अवसर पर कोविड केयर सेंटर प्रभारी एवं सेवाभारती मध्यभारत प्रांत के सहसचिव नवलकिशोर शुक्ला ने कहा कि इस सेवा कार्य को कोरोना मरीजों के डिस्चार्ज होने के बाद अस्थायी रुप से विराम दिया गया है। इसका भविष्य में स्वास्थ्य जरुरतों को देखते हुए आगामी आवश्यकताओं अनुसार फिर संचालन किया जा सकेगा। इस अवसर पर एसपी अमित सांघी, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ मध्यभारत प्रांत के प्रांत कार्यवाह यशवंत इंदापुरकर, पूर्व संभागायुक्त बी. एम शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी, समाजसेवी राजू कुकरेजा, डाॅ. ए. एस. भल्ला, बिरजू शिवहर,े सुरेन्द्र शर्मा सरपंच आदि मौजूद थे।

Updated : 7 Jun 2021 6:00 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top