Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > जिले में दस हजार के पार हुआ कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा

जिले में दस हजार के पार हुआ कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा

पूर्व विधायक गोयल के परिवार सहित 159 संक्रमित

जिले में दस हजार के पार हुआ कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा
X

ग्वालियर, न.सं.। जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले के बाद अब आंकड़ा दस हजार के पार पहुंच गया है। इधर पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल के बड़े भाई की कोरोना संक्रमण से मृत्यु होने के बाद अब उनके परिवार के कई सदस्य संक्रमण की चपेट में आए हैं। इसके अलावा चिकित्सक दम्पत्ति, बैंककर्मी, बीएसएफ के जवान, पुलिसकर्मी सहित 159 संक्रमित निकले हैं।

गुरुवार को गजराराजा चिकित्सा महाविद्यालय की वायरोलॉजिकल लैब से 90, जेएएच के रेपिड एंटीजन किट में 5, जिला अस्पताल मुरार की रेपिड एंटीजन किट में 31 व प्राइवेट लैब में 33 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। रिपोर्ट में पूर्व विधायक मुन्ना लाल गोयल के बारादरी निवासी बड़े भाई-भाभी, आर्य नगर निवासी भतीजा सहित परिवार के आठ सदस्य संक्रमण की चपेट में हैं। इसके अलावा टेकनपुर स्थित बीएसएफ से फिर से आठ संक्रमित सामने आए हैं। उधर तुलसी विहार निवासी सेवानिवृत्त चिकित्सक दम्पत्ति व उनकी बेटी, मुरार जिला अस्पताल में पदस्थ ए.एन.एम. का पति, न्यू हाईकोर्ट में पदस्थ थाटीपुर निवासी 40 वर्षीय जूनियर जूडीसियल असिस्टेंट, विवेकानंद निवासी रेलवे के अधिकारी की पत्नी व बेटा, कलेक्ट्रेट में पदस्थ गोविन्दपुरी निवासी 50 वर्षीय कर्मचारी सहित बैंक ऑफ इंडिया, न्यू इंडिया इंश्योरेंस कम्पनी व निजी बैंक से एक-एक संक्रमित सामने आए हैं। इसी तरह द्वितीय बटालियन में पदस्थ 28वर्षीय आरक्षक को भी संक्रमण ने अपनी चपेट में लिया है। इन मरीजों के आने के बाद जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 10029 पहुंच गई है। जबकि गुरुवार को 207 मरीजों को अस्पताल से घर भेजा गया।

14 दिन बाद फिर निकले संक्रमित

रिपोर्ट में मंत्री प्रद्युन्न सिंह तोमर के यहां काम करने वाले एक 26 वर्षीय युवक की रिपोर्ट दुबारा संक्रमित निकली है। युवक पूर्व में 12 सितम्बर को संक्रमित निकला था। उपचार के बाद जांच कराई तो फिर से कोरोना निकला। वहीं पुणे की निजी कम्पनी में काम करने वाले सूर्यनगर निवासी दम्पत्ति पिछले दिनों ही अपने 2 वर्ष के बच्चे के साथ ग्वालियर लौटी है। बच्चे को बुखार आने पर तीनों ने जांच कराई तो माता-पिता तो संक्रमित निकले।

Updated : 13 April 2024 12:58 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top