Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > कोरोना से फिर चार संक्रमितों ने तोड़ा दम, 116 पहुंचा आंकड़ा

कोरोना से फिर चार संक्रमितों ने तोड़ा दम, 116 पहुंचा आंकड़ा

बीएसएफ-सीआरपीएफ के जवान, पुलिसकर्मी, चिकित्सक समेत 172 संक्रमित

कोरोना से फिर चार संक्रमितों ने तोड़ा दम, 116 पहुंचा आंकड़ा
X

ग्वालियर, न.सं.। जिले में कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में लगातार इजाफा होने के साथ ही मौतें भी हो रही हैं। सितम्बर माह में एक भी दिन ऐसा नहीं रहा जिस दिन तीन से चार संक्रमितों ने उपचार के दौरान दम न तोड़ा हो। इसी के चलते फिर से अस्पताल में भर्ती चार संक्रमितों ने दम तोड़ा। इसमें दो ग्वालियर व दो मुरैना के शामिल हैं। जबकि 172 नए संक्रमित सामने आए हैं। इसमें बड़ी संख्या में बीएसएफ व सीआरपीएफ के जवान, मप्र के पूर्व महाधिवक्ता का बेटा-बहू व पोते, पुलिसकर्मी, चिकित्सक, बैंक अधिकारी व अन्य संक्रमित हुए हैं।

शिवनगर निवासी 60 वर्षीय शांति देवी को कोरोना होने के कारण पांच सितंबर को सुपर स्पेशलिटी में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान शनिवार को उनकी मौत हो गई। इसी तरह अशोक नगर निवासी 48 वर्षीय विवेक नरवाड़े को कोरोना होने के चलते शुक्रवार को भर्ती कराया गया था। जहां शनिवार को मौत हो गई। इसके अलावा मुरैना निवासी 75 वर्षीय रामभरोसे सिंह व 80 वर्षीय रमेश चंद्र को कोरोना होने के चलते सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उनकी भी शनिवार को मौत हो गई। शांति देवी और विवेक को मिलाकर जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 116 पहुंच गई है। उधर शनिवार को सामने आई जांच रिपोर्ट में गजराराजा चिकित्सा महाविद्यालय की वायरोलॉजिकल लैब में 110, जयारोग्य के रेपिड एंटीजन किट में 12, जिला अस्पताल मुरार की रेपिड एंटीजन किट में 10 व ट्रूनेट में 3 तथा प्राइवेट लैब में 37 नए संक्रमित मरीज मिले हैं।

इन मरीजों के आने से जिले में संक्रमितों की संख्या 7734 पहुंच गई है। रिपोर्ट में जयारोग्य के रेडियोलॉजी विभाग में पदस्थ जूनियर चिकित्सक की 54 वर्षीय मां, आईसीयू में ड्यूटी कर चुके मेडिसिन में पदस्थ 25 वर्षीय जूनियर चिकित्सक, गेंडेवाली सड़क निवासी 23 वर्षीय दिल्ली एम्स के मेडिकल छात्र सहित जयारोग्य की नर्सिंग छात्रा व निजी एक्सरे सेन्टर का 48 वर्षीय टेक्नीशियन को भी संक्रमित निकला है। इसके अलावा एसबीआई मोतीमहल ब्रांच में पदस्थ 55 वर्षीय हेड कैशियर, सिटी सेन्टर एमबीआई में 38 वर्षीय प्रबंधक सहित सिटी सेन्टर स्थित बजाज फाइनेंस से 28 वर्षीय कलेक्शन ऑफिसर, न्यू विवेक नगर निवासी सवलगढ़ एसबीआई में सुरक्षाकर्मी व पुलिस हाउसिंग के 28 वर्षीय इंजीनियर भी संक्रमण की चपेट में आए हैं।

पूर्व महाधिवक्ता का घर संक्रमण की चपेट में

इसके अलावा गश्त का तालिया निवासी म.प्र. के पूर्व महाधिवक्ता का बेटा-बहू और दो पोतों को भी संक्रमण होने की पुष्टि हुई है। संक्रमितों की जांच निजी लैब में कराई गई है।

बीएसएफ व सीआरपीएफ समेत 23 पुलिसकर्मी संक्रमित

रिपोर्ट में फिर से बीएसएफ व सीआरपीएफ जवान संक्रमित सामने आए हैं। इसमें टेकनपुर बीएसएफ से एक साथ 16 जवान व सीआरपीएफ पनिहार से दो जवान भी संक्रमित निकले हैं। इसके अलावा कम्पू स्थित एटीएस ऑफिस में पदस्थ तीन आरक्षक संक्रमित निकले हैं। इसी तरह सिकन्दर कम्पू निवासी सिटी सेन्टर स्थित फॉरेंसिग विभाग में पदस्थ 27 वर्षीय आरक्षक, 14 वटालियन का 24 वर्षीय आरक्षक भी संक्रमित हैं।

Updated : 13 Sep 2020 1:01 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top