Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर : क्वारंटाइन युवकों ने स्वास्थ्य कर्मियों पर थूका

ग्वालियर : क्वारंटाइन युवकों ने स्वास्थ्य कर्मियों पर थूका

ग्वालियर : क्वारंटाइन युवकों ने स्वास्थ्य कर्मियों पर थूका

ग्वालियर। देश भर में कोरोना संदिग्धों द्वारा पुलिस एवं स्वास्थ्य कर्मियों के साथ की जा रही अभद्रता और थूकने जैसा मामला आज शहर में सामने आया। पिछले दिनों डबरा से लाये गए संदिग्धों को सिटीसेंटर में बनाये गए क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे है। इन लोगों ने आज यहां हंगामा किया। जिसके बाद इंसिडेंट कमांडर द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

जानकारी के अनुसार पप्रशासन को कुछ समय पहले सुचना मिली थी की कुछ लोग बाहर से आकर रह रहे है। इस के बाद प्रशासन ने खोजबीन कर 10 लोगों को पिछोर के पास सिस गांव में पकड़ा। यह सभी युवक पूना, हैदराबाद आदि शहरों में नौकरी करते है। लॉकडाउन के बाद प्रशासन को बिना सूचना दिए सभी गांव में रह रहे थे। सिस गांव में मिले इन युवको में 8 मुसलमान है बाकी अन्य दो हिन्दू है। प्रशासन द्वारा सभी को खोजने के बाद पूछताछ कर जाँच के लिए ग्वालियर लाया गया। ग्वालियर में सभी को सिटीसेंटर स्थित स्वास्थ्य विभाग के छात्रावास में रखा गया था। रविवार को यहाँ आये इन युवकों में से आठ लोगों ने आज हंगामा कर दिया। ये लोग क्वारंटाइन सेंटर से बाहर जाने की जिद करने लगे।स्टाफ द्वारा रोकने पर यहाँ तैनात स्टाफ पर इन्होने थूका एवं गाली गलोच शुरू कर दी।

हंगामे की सूचना मिलने के बाद इंसिडेंट कमांडर रविनन्दन तिवारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने युवकों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन युवकों द्वारा ना मांनने एवं लगातार हंगामा करने पर यहाँ तैनात स्टाफ ने वार्ड के बाहर से टाला लगा दिया। इसके बाद इंसिडेंट कमांडर ने विश्विद्यालय थाने में शिकायत दर्ज कराई। उनकी शिकायत पर पुलिस ने यहाँ फ़ोर्स तैनात कर दिया है। सभी लोगों के सैंपल जाँच के लिए भेजे गए है। सभी के खिलाफ रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।



Updated : 2020-04-07T11:08:57+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top