Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > अधिकारियों की अनदेखी से बढ़ रहा कोरोना, संक्रमित के परिजन घूम रहे बाहर

अधिकारियों की अनदेखी से बढ़ रहा कोरोना, संक्रमित के परिजन घूम रहे बाहर

खतरे में अपार्टमेंट के 40 परिवार

अधिकारियों की अनदेखी से बढ़ रहा कोरोना, संक्रमित के परिजन घूम रहे बाहर
X

ग्वालियर, न.सं.। जिले में कोरोना की चैन तोडऩे के लिए प्रशासन द्वारा भले की तमाम प्रयास किए जा रहे हैं। लेकिन कुछ अधिकारियों की अनदेखी प्रशासन के प्रयासों पर पानी फेर रही है। जिसका उदाहरण शहर में बनाए गए कंटेनमेंट क्षेत्र ही है, जहां कोरोना संक्रमित के परिजन घर से बाहर तो निकल रही रहे हैं, साथ ही लोग बिना मास्क के घूम रहे हैं।

गांधी नगर स्थित परिकल्प अपार्टमेंट में 40 परिवार रहते हैं। यहां भूतल के जी-3 फ्लैट में किराए से अपने परिवार के साथ रहने वाला एक्सिस बैंक का एक स्टॉफ तीन दिन पूर्व संक्रमित निकला था। इस पर संबंधित क्षेत्र के अधिकारियों ने बैंक के स्टॉफ को कोरोना सेन्टर में उपचार के लिए भर्ती कराया और घर के अन्य सदस्यों को घर में ही रहने की बात कही। लेकिन अधिकारियों की अनदेखी के कारण संक्रमित के साथ रह रहे उसके घर के सदस्य न सिर्फ मल्टी के बाहर निकल रहे हैं, बल्कि बिना मास्क लगाए गली के बाहर तक पहुंच जाते हैं। अपार्टमेंट के बाहर किसी भी तरक की न तो कोई सूचना चस्पा की गई और न ही अपार्टमेंट को सील किया गया

। इतना ही नहीं गली में भी वैरीकेटिंग तक नहीं की गई है, जिस कारण बाहर के लोग भी गली में आराम से प्रवेश कर रहे हैं। उधर अपार्टमेंट के कुछ लोगों ने संबंधित क्षेत्र के अधिकारियों से शिकायत भी की, लेकिन कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। जिस कारण अपार्टमेंट में रहे रहा 40 लोगों का परिवार दहशत में है।सामने रहते हैं पुलिस के बड़े अधिकारी परिकल्प अपार्टमेंट के सामने बनी मल्टी में पुलिस के एक अधिकारी भी निवास करते हैं, जो सुबह-शाम निकलते भी हैं। लेकिन उन्हें भी लापरवाही दिखाई नहीं देती।


Updated : 5 July 2020 12:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top