Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में पहली बार एक दिन में 900 पार हुआ नए मरीजों का आंकड़ा, 348 स्वस्थ हुए

ग्वालियर में पहली बार एक दिन में 900 पार हुआ नए मरीजों का आंकड़ा, 348 स्वस्थ हुए

कोरोना नियमों पालन करें-

ग्वालियर में पहली बार एक दिन में 900 पार हुआ नए मरीजों का आंकड़ा, 348 स्वस्थ हुए
X

ग्वालियर। देश में जारी कोरोना की दूसरी लहर का असर ग्वालियर में भी जारी है। यहां प्रतिदिन रिकार्ड संख्या में मरीज मिल रहे है। बीते 24 घंटों में जिले में 900 से अधिक मरीज मिले है। ये पिछले साल शुरू हुए कोरोना काल से लेकर अब तक का एक दिन का सबसे बड़ा आंकड़ा है। कोरोना संक्रमण की चेन को ब्रेक करने के लिए प्रशासन द्वारा किए जा रहे सभी प्रयास असफल होते नजर आ रहें है। ग्वालियर में 7 दिनों के लिए लगाए गए कोरोना कर्फ्यू का आज दूसरा दिन है।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार आज जिले में 4126 लोगों की कोरोना रिपोर्ट प्राप्त हुई है। जिसमें से 987 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही 5 लोगों की मौत हुई है। पिछले 48 घंटों में 17 सौ से अधिक मरीज मिले है। जिसके बाद एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 5 हजार 130 हो गई है। हालांकि राहत भरी खबर ये भी है की संक्रमण की रफ्तार बढ़ने के साथ ही स्वस्थ होने की दर तेजी बनी हुई है। आज 348 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटें है ।

कोरोना नियमों पालन करें-

जिले में जारी लॉकडाउन के दूसरे दिन भी मरीजों की संख्या का बढ़ना शासन, प्रशासन एवं आमलोगों के लिए चिंता का विषय है। मुख्यमंत्री,सभी अधिकारी और डॉक्टर बार -बार आमजनों से कोरोना नियमों का पालन करने की अपील कर रहें है। डॉक्टर का कहना है की कोरोना से बचाव ही कोरोना का उपाय है। इसलिए बिना कार्य घर से बाहर ना जाएं। मास्क लगाएं, बार - बार साबुन से हाथ धोएं, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

Updated : 12 Oct 2021 10:46 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top