Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में एक्टिव मरीजों की संख्या 66 हुई, 6 नए मरीज मिले

ग्वालियर में एक्टिव मरीजों की संख्या 66 हुई, 6 नए मरीज मिले

ग्वालियर में एक्टिव मरीजों की संख्या 66 हुई, 6 नए मरीज मिले
X

ग्वालियर। प्रदेश के अन्य शहरों के साथ जिले में भी कोरोना संक्रमण के मरीज बढ़ने लगे है। कल शुक्रवार शाम तक कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 66 हो गई है। कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी को देखते हुए सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के आईसीयू को दोबारा शुरू कर दिया गया है।

आईसीयू में कोरोना का एक मरीज भर्ती भी किया जा चुका है, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इधर, स्वास्थ्य विभाग ने दूसरी लहर की आहट के बाद तैयारियां फिर से शुरू कर दी हैं। जयारोग्य अस्पताल परिसर स्थित सुपर स्पेशियलिटी ब्लाक को कोरोना वार्ड बनाया गया है। इसमें स्थित आइसीयू में शुक्रवार को एक मरीज को भर्ती किया गया है, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

6 नए संक्रमित मिले -

इससे पहले 10 फरवरी को सुपर स्पेशियलिटी से अंतिम मरीज को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया था। अब 23 दिन बाद सुपर स्पेशियलिटी में पांच मार्च को कोरोना के एक मरीज को भर्ती कराया गया है। शहर में संक्रमितों के साथ अब एक्टिव केस भी बढ़ने लगे हैं। शुक्रवार को 858 लोगों की जांच की गई थी, जिनमें से 6 संक्रमित पाए गए। जिले में अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 16568 हो चुकी है। इनमें से 16272 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि 66 मरीज अभी भी शहर के विभिन्न अस्पतालों में इलाज करा रहे हैं।

Updated : 12 Oct 2021 10:53 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top