Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > सेना की केंटीन व सेंट्रल बैंक के प्रबंधक निकले संक्रमित

सेना की केंटीन व सेंट्रल बैंक के प्रबंधक निकले संक्रमित

जिले में निले 61 संक्रमित, 78 संक्रमित ठीक होकर पहुंचे घर

सेना की केंटीन व सेंट्रल बैंक के प्रबंधक निकले संक्रमित
X

ग्वालियर, न.सं.। शहर में इन दिनों प्रतिदिन 50 से अधिक संक्रमित मामले सामने आ रहे हैं। इनमें से 20 फीसदी तक मधुमेह और ब्लड प्रेशर के मरीज होते हैं। इनमें से 1 से 2 फीसदी मामले ऐसे आ रहे हैं, जिनमें अचानक ही मधुमेह और ब्लड प्रेशर कम या ज्यादा हुआ हो। अब तक डायरिया, सूंघने की शक्ति क्षीण होना, स्वाद नहीं आना, भूख नहीं लगने के अलावा सर्दी, बुखार, खांसी, कमजोरी और सांस लेने में तकलीफ जैसे लक्षण देखने को मिल चुके हैं।

गुरुवार को गजराराजा चिकित्सा महाविद्यालय की वायरोलॉजिकल लैब और निजी लैब की जांच में 61 मरीज संक्रमित निकले हैं। इनमें से 50 मरीज वायरोलॉजिकल लैब की जांच में, 11 निजी लैब की जांच में कोरोना संक्रमित निकले हैं। इन मरीजों को मिलाकर ग्वालियर में अबतक 3560 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। जांच रिपोर्ट में मुरार आर्मी केेटीन के प्रबंधक, जनपद पंचायत के सहायक लेखा अधिकारी भी कोरोना की चपेट में आए हैं। रिपार्ट में बरई निवासी 45 वर्षीय व्यक्ति बरई जनपद पंचायत में सहायक लेखा अधिकारी के पद पर पदस्थ है। जांच कराने पर उनके साथ उनकी 40 वर्षीय पत्नी भी संक्रमित निकली है। इसी तरह आंतरी निवासी 19 वर्षीय युवक विक्की फैक्ट्री के पास बनी चॉकलेट फैक्ट्री में काम करता है। बुखार आने पर जांच कराई तो वह संक्रमित निकला। युवक के साथ उसकी 70 वर्षीय नानी भी संक्रमित निकली है। कटुआ निवासी 32 वर्षीय व्यक्ति मजदूरी करते समय एक संक्रमित के संपर्क में आ गए थे।

दो थानों के आरक्षक भी चपेट में

जांच रिपोर्ट में गोले का मंदिर थाना में पदस्थ 29 वर्षीय आरक्षक के साथ उनका 34 वर्षीय साथी भी संक्रमित निकला है। इसी तरह ग्वालियर थाने में 51 वर्षीय आरक्षक भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। मुरैना निवासी 46 वर्षीय व्यक्ति का जयारोग्य अस्पताल में इलाज चल रहा है। फेंफड़ों में परेशानी आने पर जांच कराई तो संक्रमित निकले।

प्राचार्य, कम्प्यूटर ऑपरेटर संक्रमित

शताब्दीपुरम निवासी 54 वर्षीय व्यक्ति के साथ 52 वर्षीय पत्नी भी संक्रमित है। व्यक्ति मुरार सेना की कैंटीन के मैनेजर के पद पर कार्यरत है। इसी तरह सिटी सेंटर निवासी 59 वर्षीय व्यक्ति और उनकी 45 वर्षीय पत्नी भी संक्रमित पाए गए हैं। दोनों थाटीपुर स्थित सेंट्रल बैंक में प्रबंधक है। सिल्वर स्टेट निवासी 56 वर्षीय महिला किडीज कॉर्नर की प्राचार्य है। दो दिनों से बुखार आने पर जांच कराई, तो संक्रमित निकली। इसी तरह विजयानगर स्थित अग्रवाल हॉस्पिटल का 30 वर्षीय युवक भी संक्रमित निकला है। युवक अस्पताल में कम्प्यूटर ऑपरेटर है।

Updated : 2020-08-23T07:07:41+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top