Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में दिल्ली से लौटे दंपति सहित तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव

ग्वालियर में दिल्ली से लौटे दंपति सहित तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव

ग्वालियर में दिल्ली से लौटे दंपति सहित तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव
X

ग्वालियर। शहर में कोरोना संक्रमण की रफ़्तार भले ही धीमी पड़ गई हो लेकिन अभी थमी नहीं है कल दो मरीज मिलने के बाद आज तीन लोगों की रिपोर्ट पोजिटिव आई है।जिले में संक्रमण के ज्यादातर मामले बाहर से आने वालों में सामने आ रहे है। आज मिले संक्रमितों में से दो लोग दिल्ली से वापिस लौटे है।

जानकारी के अनुसार हस्तिनापुर के ग्राम आरोली में रहने वाली एक दंपति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों पति-पत्नी दिल्ली में मजदूरी करते थे। लॉकडाउन के बाद काम ना मिलने से बेरोजगार होने के बाद वापस लौट आये थे। वापिस आने के बाद कल रविवार को जाँच कराई थी। जिसकी आज रिपोर्ट आने के बाद संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके अलावा पनिहार की रेलवे कॉलोनी में रहने वाली एक महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।महिला फिरोजाबाद में स्टाफ नर्स है लेकिन पिछले 6 महीने से अवकाश लेकर घर में ही रह रही है।

कल बुखार आने के बाद अस्पताल पहुंचकर जांच कराई थी। महिला तक संक्रमण कैसे पहुंचा इसकी अभी जानकारी नहीं मिली है।उसके संपर्क में आये लोगों का पता किया जा रहा है। उसके परिजनों के सैंपल लेकर क्वारंटाइन कर दिया गया है। महिला एवं अन्य दोनों मरीजों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

Updated : 24 Jun 2020 11:11 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top