Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में घातक हुआ कोरोना, 22 साल की संक्रमित छात्रा ने तोड़ा दम

ग्वालियर में घातक हुआ कोरोना, 22 साल की संक्रमित छात्रा ने तोड़ा दम

ग्वालियर में रविवार को 8 संक्रमित मिले

ग्वालियर में घातक हुआ कोरोना, 22 साल की संक्रमित छात्रा ने तोड़ा दम
X

ग्वालियर। मप्र के साथ ग्वलियर में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ती जा रही है। संक्रमण अब एक बार फिर घातक हो गया है। बीती रात कोरोना से एक 22 वर्षीय छात्रा की मौत हो गई। लंबे समाय बाद कोरोना से मौत ने प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है।

जानकारी के अनुसार, महाराज बाड़े के समीप दाना ओली में रहने वाली एक 22 वर्षीय छात्रा खुशबु को पिछले दिनों सर्दी-खांसी-जुकाम की शिकायत हुई थी। जिसके बाद उसकी जांच कराई गई तो वह कोरोना संक्रमित निकली। इसके बाद उसे इलाज के लिए कमलाराजा अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां अन्य जांचों में उसके किडनी और लिवर में भी इंफेक्शन निकला। उसने उपचार के दौरान रविवार देर रात दम तोड़ दिया। आज सुबह सोमवार को कोरोना नियमानुसार छात्रा का अंतिम संस्कार किया गया।

ग्वालियर में निकले 8 संक्रमित -

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार,रविवार को ग्वालियर में कुल 8 कोरोना संक्रमित मिले। जिसमें से 4 पुरुष और 4 महिलाएं शामिल है। इसके साथी 8 मरीज स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए। वर्तमान में ग्वालियर सक्रिय मरीजों की संख्या 44 है। कोरोना संक्रमण की रफ्तार को देख प्रशासन अलर्ट मोड में आ गया है। सभी लोगों से मास्क लगाने और भीड़भाड़ वाली जगह सोशल डिस्टेंस का पालन करने की अपील की जा रही है।

Updated : 4 May 2023 11:48 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top