Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में कोरोना कहर जारी, पूर्व विधायक व चिकित्सक सहित 69 संक्रमित

ग्वालियर में कोरोना कहर जारी, पूर्व विधायक व चिकित्सक सहित 69 संक्रमित

ग्वालियर में कोरोना कहर जारी, पूर्व विधायक व चिकित्सक सहित 69 संक्रमित
X

ग्वालियर,न.सं.। ग्वालियर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को एक साथ 69 संक्रमित मरीज पाए गए है। जिससे खतरा और भी बढ़ गया है। इनमें राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया के गांधी नगर कॉलोनी में रहने वाले निज सहायक, मुरार सीपी कॉलोनी निवासी कांग्रेस के पूर्व विधायक एवं चिकित्सक भी शामिल है। पिछले चार दिन से ग्वालियर में संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। जो सभी के लिए चिंता का विषय है। अब ग्वालियर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 736 पर जा पहुंची है। लेकिन इसमें राहत की बात यह है कि इनमें से 352 मरीज ठीक होकर घर पहुंच गए है।

इस तरह 384 संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है। मंगलवार को आई रिपोर्ट में कांग्रेस के पूर्व विधायक पिछले दिनों अपने भतीजे के साथ भोपाल गए थे। वहां से लौटने पर पहले 50 वर्षीय रिश्तेदार और भतीजा संक्रमित पाए गए। तत्पश्चात पूर्व विधायक भी संक्रमित निकले। इसी तरह राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया के निज सहायक भी संक्रमित निकले है। उनकी जांच रिपोर्ट सोमवार की देर रात आई। वह प्रदेश मंत्रिमंडल विस्तार के समय 2 और 3 जुलाई को दो दिन भोपाल में रहे थे, इसलिए वह कई बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं के संपर्क में आए थे। फिलहाल वे अपने गांधीनगर स्थित फ्लैट में आइसोलेट हैं।

जयविलास पैलेस स्थित रानी महल में सेवाएं देने वाले निज सहायक को भोपाल से लौटने के बाद दो-तीन दिन पहले बुखार आया था। तब उन्होंने सोमवार को अपना नमूना जिला अस्पताल मुरार में दिया। यहां बता दें कि निज सचिव 2 जुलाई को सिंधिया के भोपाल आगमन के बाद लगातार उनके साथ रहे। जिसमें राजभवन में मंत्रियों का शपथ ग्रहण, मुख्यमंत्री निवास पर ग्वालियर चंबल के विधायकों से वन टू वन चर्चा, भाजपा मुख्यालय पर वर्चुअल रैली आदि में शामिल रहे। ऐसे में वे लगभग एक हजार लोगों के संपर्क में रहे। स्वदेश से चर्चा में निज सचिव ने बताया कि वह भोपाल में कई बड़े नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के बीच रहे, हो सकता है, वहीं से संक्रक्रमण आया हो। इधर रानी महल दो-तीन दिन से बंद है। वहां के एक भृत्य ने अपनी जांच कराई, जिसमें वह नेगेटिव हैं।

Updated : 20 July 2020 1:33 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top