Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में आईपीएस की सास सहित आठ लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

ग्वालियर में आईपीएस की सास सहित आठ लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

ग्वालियर में आईपीएस की सास सहित आठ लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव
X

ग्वालियर।शहर में कोरोन संक्रमितों की संख्या कभी तेज, कभी धीमी रफ्तार से लगातार बढ़ रही है। आज 8 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसमें से 4 मरीज जीआर मेडिकल कॉलेज में हुए टेस्ट में मिले है। अन्य चार जिला अस्पताल की ट्रुनेट मशीन की जांच में मिले है।

जानकारी के अनुसार सेकेंड बटालियन में दो दिन पहले पॉजिटिव आये सेकेंड बटालियन कमांडेंट की सास आज जांच में पॉजिटिव आई। गोला का मंदिर में शासकीय प्रसूति गृह में पदस्थ नर्स का पति भी संक्रमित मिला है।तीसरा मरीज मांगाराम फैक्ट्री का एक कर्मचारी है जो पिछले 10 दिनों से फैक्ट्री जा रहा था।

इसके अलावा नाग देवता मंदिर के पास रहने वाले रेडीमेड कपड़ा विक्रेता की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। उसकी जगदंबा कॉम्प्लेक्स में दुकान है। जहाँ पिछले दिनों कई लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। मुरार में चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसमें से तीन एक ही परिवार के सदस्य है जोकि नदी पार टाल पर रहते है। बता दें की परिवार में एक सदस्य कुछ दिनों पहले दिल्ली से आया था। जिसकी 17 जून को पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। इसके बाद परिवार में सभी की जांचे कराई गई थी। इसके 16 जून को दिल्ली से लौटे CAG कर्मचारी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। वह मुरार स्थित श्रीकृष्ण कॉलोनी में रहते है।हरिशकर पुरम में भी आगरा से लौटे एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।




Updated : 24 Jun 2020 9:12 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top