Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > श्रमिकों के भुगतान और आवासों का मुद्दा विधानसभा में उठाएगी कांग्रेस

श्रमिकों के भुगतान और आवासों का मुद्दा विधानसभा में उठाएगी कांग्रेस

डॉ गोविंद सिंह ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

श्रमिकों के भुगतान और आवासों का मुद्दा विधानसभा में उठाएगी कांग्रेस
X

ग्वालियर,न.सं.। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ग्वालियर चंबल संभाग में लगातार सक्रिय हैं। मंगलवार को उन्होंने ग्वालियर प्रवास के दौरान बिरला नगर लाइन नंबर 2 में आयोजित स्वागत समारोह में आने वाले नगरीय एवं पंचायत चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरने का कार्य किया।

कांग्रेस नेता रघु भदौरिया के यहां आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा है कि कांग्रेस भाजपा की तरह झूठे वादे नहीं करती है कांग्रेस जो कहती है वो करती है। कांग्रेस हर जिले में सर्वे करके वचन पत्र तैयार करेगी और अपने वादों को पूरा करने के लिए बजट में अलग से प्रावधान करेगी। उन्होंने श्रमिकों को आश्वस्त करते हुए कहा कि अगले सत्र में जेसीमिल श्रमिकों की देनदारी और आवास का मुद्दा विधानसभा में उठाएंगे और उन्हें न्याय दिलाने के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि स्थानीय कांग्रेसी ग्वालियर के वचन पत्र में जेसीमिल मुद्दे को शामिल करें। कांग्रेस की सरकार आई तो जेसीमिल श्रमिकों को न्याय दिलाया जाएगा।

कार्यक्रम संयोजक रघु भदौरिया ने मुख्य अतिथि डॉ गोविंद सिंह, वरिष्ठ नेता वासुदेव शर्मा, प्रदेश महासचिव सुनील शर्मा का शॉल ओढ़ाकर अभिनंदन किया। संचालन त्रुभुवन नारायण एवं आभार प्रदर्शन कार्यकारी अध्यक्ष वीर सिंह तोमर ने व्यक्त किया। इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजेंद्र सिंह नाती, पूर्व नेता प्रतिपक्ष कृष्णराव दीक्षित, अशोक प्रेमी, भीकम सिंह गुर्जर, नत्थू सिंह जादौन, योगेंद्र तोमर, तरुण कुशवाह, तपन शर्मा, राजबहादुर भदौरिया सहित कई कांग्रेसी एवं श्रमिक मौजूद रहे।

Updated : 27 May 2022 1:52 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top