Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > पेट्रोल-डीजल के दामों के विरोध में कांग्रेस ने निकाली खच्चर यात्रा

पेट्रोल-डीजल के दामों के विरोध में कांग्रेस ने निकाली खच्चर यात्रा

पेट्रोल-डीजल के दामों के विरोध में कांग्रेस ने निकाली खच्चर यात्रा
X

ग्वालियर। पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में केंद्र आज युवा कांग्रेस ने शहर में खच्चर यात्रा निकाली। भाजपा नेताओं के मुखौटे लगाकर युवा नेताओं ने खच्चर पर बैठकर यात्रा की। ये रैली ग्वालियर पूर्व विधानसभा से दावेदारी जताने वाले युवा नेता मितेंद्र सिंह के नेतृत्व में निकली गई।

युवा नेता के नेतृत्व में शुरू हुआ यह प्रदर्शन इंदरगंज चौराहे से शुरू हुआ दाल बाजार, लोहिया बाजार से होता हुआ नया बाजार चौराहे पर जाकर समाप्त हुआ। प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे मितेंद्र दर्शन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री आत्म निर्भर भारत की बात करते हैं तो मुझे लगता है कि जिस तरह से पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ रहे हैं हमें भविष्य में कुछ इस तरह आत्म निर्भर बनना होगा। लोग गाड़ियों को छोड खच्चर, घोड़े और गधों की सवारी करने पर मजबूर होंगे। मितेंद्र ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की ये सरकार जनता पर ज्यादती कर रही है। जिसे युवा कांग्रेस बर्दाश्त नहीं करेगी।

इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष अमर सिंह माहौर, जिला संगठन प्रभारी लतीफ खान मल्लू, ब्लॉक अध्यक्ष सुनील श्रीवास पप्पू, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष रमेश पाल, उप नेता चतुर्भुज धनोलिया, जिला सचिव कुलदीप कौरव सहित सैकड़ों की संख्या में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता शामिल थे ।



Updated : 2 July 2020 1:14 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top