Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर के तीन पूर्व विधायकों सहित सभी बागियों को कांग्रेस ने पार्सल की चूड़ियां

ग्वालियर के तीन पूर्व विधायकों सहित सभी बागियों को कांग्रेस ने पार्सल की चूड़ियां

ग्वालियर के तीन पूर्व विधायकों सहित सभी बागियों को कांग्रेस ने पार्सल की चूड़ियां
X

इंदौर /ग्वालियर। प्रदेश में हुए सियासी फेरबदल के बाद रिक्त हुई 24 विधानसभा सीटों पर जल्द ही उपचुनाव होने है।जिसकी चुनाव आयोग राज्यसभा चुनावों के बाद जल्द घोषणा कर सकता है।चुनावी आहट के साथ प्रदेश में राजनीतिक हलचल भी तेज हो गई है। भाजपा की ओर से आज जहाँ सीएम शिवराज सिंह ने चुनावी अभियान शुरू कर दिया है।वहीँ कांग्रेस ने भी आज इंदौर में लोकतंत्र बचाओ अभियान की शुरुआत की है।जिसके तहत भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में बागी होकर कांग्रेस सरकार की सरकार गिराने में अहम भूमिका निभाने वाले 22 पूर्व विधायकों को कांग्रेस चूड़िया भेजी है।

कांग्रेस ने लोकतंत्र बचाओ अभियान की शुरुआत करते हुए प्रदेश में उपचुनाव के लिए बागी विधायकों को जिम्मेदार ठहराया है।जानकारी के अनुसार कांग्रेस कार्यकर्ता बागी विधायकों को उनके क्षेत्र में जाकर चूड़िया भेंट करेंगे।इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी अभियान शुरू किया जायेगा। जनता से अपील की जाएगी की वे उपचुनाव में इन दलबदलुओं का सहयोग न करें।






Updated : 24 Jun 2020 11:10 AM GMT
Tags:    
NO MORE UPDATES
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top