Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > बालाजी गार्डन के संचालक का बड़ा बयान, कांग्रेस को किसने कहा आंदोलन करने के लिए

बालाजी गार्डन के संचालक का बड़ा बयान, कांग्रेस को किसने कहा आंदोलन करने के लिए

बालाजी गार्डन के संचालक का बड़ा बयान, कांग्रेस को किसने कहा आंदोलन करने के लिए
X

ग्वालियर। शहर में एंटी माफिया अभियान के तहत प्रशासन द्वारा की जा रही कार्यवाही के तहत कांग्रेस नेता के बालाजी मैरिज गार्डन से अतिक्रमण हटाया गया। प्रशासन की इस कार्यवाही को मुद्दा बनाकर कांग्रेस शहर में आंदोलन कर रही है। इस गार्डन के संचालक ने आज प्रेसवार्ता में कहा की कांग्रेस को हमने आंदोलन करने के लिए नहीं कहा। प्रशासनिक कार्यवाही थी जो हो गई, हमें आपत्ति नहीं है।

दरअसल, कांग्रेस नेता के रिशतेदार इंदर सिंह ने बालाजी मैरिज गार्डन पर बीते बिधवार को प्रशासन ने कार्यवाही करते हुए अतिक्रमण हटाया था। संचालक के परिवार द्वारा विरोध जताने पर प्रशासन ने पहले सीमांकन कराया। जिसके बाद गार्डन में 5400 वर्ग फुट सरकारी जमीन पर अतिक्रमण मिला जिसे प्रशासन ने गिरा दिया। जिला कांग्रेस इस कार्यवाही को राजनीतिक द्वेष से प्रेरित बताकर शहर में आंदोलन कर रही है। इस आंदोलन के तहत कांग्रेस ने शुक्रवार को शहर में 12 ब्लॉक में सिंधिया के पुतले जलाये और शनिवार को धरना दिया। जिसमें कांग्रेस नेताओं ने भाग लिया। लेकिन आज बालाजी मैरिज गार्डन के संचालक और कांग्रेस नेता अशोक सिंह के चाचा इंदर सिंह ने आपने बयान से सभी को चौका दिया।

उन्होंने कहा की प्रशासनिक कार्यवाही थी जो हो गई मुझे इस कार्यवाही पर किसी प्रकार की आपत्ति नहीं है। कांग्रेस इस कार्यवाही के विरोध में क्यों आंदोलन कर रही है। मुझे नहीं पता। मैने मैंने कभी कांग्रेस को आंदोलन करने के लिए नहीं कहा। मुझे नहीं मालूम कि कांग्रेस मेरे मैरिज गार्डन के नाम पर आंदोलन क्यों कर रही है।। इंदर सिंह ने कहा मैंने किसी भी कांग्रेस नेता से इस बारे में कुछ नहीं कहा, प्रशासनिक कार्रवाई थी जो हो गई मुझे उसपर कोई आपत्ति नहीं है। गार्डन संचालक के इस बयान के बाद मुद्दा बना आंदोलन कर रही कांग्रेस को मुंह की खानी पड़ी है। अब कांग्रेस इस आंदोलन को लेकर क्या प्रतिक्रिया देती है,ये देखने योग्य है।





Updated : 22 Nov 2020 2:45 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top