Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिया धन्यवाद, जानिए क्या है कारण

कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिया धन्यवाद, जानिए क्या है कारण

स्वास्थ्य को लेकर फैली खबरों को बताया फ्वाह दी सफाई

कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिया धन्यवाद, जानिए क्या है कारण
X

ग्वालियर/ वेब डेस्क। मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष व कांग्रेस के विधायक डॉ. गोविंद सिंह ने उनके बारे में फैली पैरालाइसिस अटैक व अस्वस्थ होने की खबरों को झूठा बताते हुए कहा है कि वे बिलकुल स्वस्थ हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि 22 दिन से लगातार दौरे करने की वजह से मैं रात में भी ठीक से सो नहीं पाया, जिसके बाद थकान महसूस होने पर मैंने अपने चिकित्सकों से राय ली थी। डॉक्टरों ने बताया कि नींद ना आने के कारण मेरे शरीर में यह दिक्कत आ रही है। । मेरे सारे टेस्ट भी सामान्य रहे हैं। डॉक्टरों ने मुझे लापरवाही न करने के साथ आराम करने की सलाह दी है।

नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने बताया कि थकान महसूस होने पर उन्होंने अपने डॉक्टर से परामर्श लिया था। तब डॉक्टर्स ने उन्हें कम से कम एक सप्ताह तक सिर्फ और सिर्फ आराम करने को कहा था। साथ ही उन्होंने कहा कि सात दिन तक मैंने पूरी तरह से आराम किया यहाँ तक कि मैंने जीवन में पहली बार 3 दिन तक अपना फोन भी बंद रखा था। इसके बाद भी किसी हितैषी ने मेरे स्वास्थ्य को लेकर झूठी अफवाहें फैला दी हैं। मैं ऐसे हितेषी को धन्यवाद देता हूं कि वे ऐसे ही अफवाएं फैलाते रहें, जिससे मेरी उम्र बढ़ती रहे।

नहीं है कोई राजनीतिक तनाव

डॉ. गोविन्द बोले ने कहा कि मुझे कोई भी राजनीतिक तनाव भी नहीं है। मैंने अपने जीवन में न कभी तनाव नहीं लिया है और मैं राजनीति को लेकर तनाव लेता भी नहीं हूं। मैंने ग्वालियर में अपना पूरा चेकअप डॉक्टर अयंगर से करवाया था। मेरी MRI रिपोर्ट भी ठीक आयी है। मैं बिलकुल स्वस्थ और ठीक हूं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिया धन्यवाद

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज (शनिवार) सुबह ही उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछने के लिए फोन किया था। यह जानकारी देते हुए नेता प्रतिपक्ष ने केंद्रीय मंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने मुझे सलाह भी दी है कि मैं बेहतर इलाज के लिये दिल्ली जाऊँ । साथ ही उन्होंने चिंता प्रकट करते हुए मेरे जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। इसलिए मैं उनका धन्यवाद करता हूँ।

Updated : 29 April 2023 1:07 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Nandini

Journalist


Next Story
Top