Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > जनसुनवाई में फरियाद लेकर पहुंचे कांग्रेस नेता सुनील शर्मा, ग्वालियर कलेक्टर से की मार्मिक अपील

जनसुनवाई में फरियाद लेकर पहुंचे कांग्रेस नेता सुनील शर्मा, ग्वालियर कलेक्टर से की मार्मिक अपील

जनसुनवाई में अवैध कब्जा, अतिक्रमण हटाने, निजी विद्यालय की मनमानी सहित अन्य शिकायतें भी पहुंची

जनसुनवाई में फरियाद लेकर पहुंचे कांग्रेस नेता सुनील शर्मा, ग्वालियर कलेक्टर से की मार्मिक अपील
X

ग्वालियर, न.सं.। जिलाधीश की जनसुनवाई में कांग्रेस नेता पहुंचे और शराब की दुकान हटाए जाने की मार्मिक अपील की। वहीं जनसुनवाई में अवैध कब्जा, अतिक्रमण हटाने, निजी विद्यालय की मनमानी सहित अन्य शिकायतें भी पहुंची।

कांग्रेस नेता सुनील शर्मा जनसुनवाई में पहुंचे और अधिकारियों से कहा कि ग्वालियर विधानसभा के सेवा नगर में बीच बाजार में शराब की दुकान खोल दी गई है। जिस कारण सेवा नगर के निवासियों का जीना मुश्किल हो गया और आए दिन महिलाओं के साथ छेडख़ाली, गाली-गलौच की जाती है। इसके अलावा दुकार के बाहर आए दिन रात के समय झगड़े होते हैं। इसलिए श्री शर्मा ने एडीएम एच.बी. शर्मा से दुकान को हटाए जाने की मांग की।

इसी तरह डॉ. राकेश टैगर ने एक निजी विद्यालय की मनमानी से परेशान होने की शिकायत की।डॉ. टैगर का कहना था कि जिस विद्यालय में उनकी पुत्री अध्ययनरत थी, उस विद्याल से उन्होंने अपनी पुत्री को हटवा कर दूसरे विद्यालय में प्रवेश कराया। लेकिन विद्यालय द्वारा उनकी पुत्री की टीसी व दस हजार रुपए कॉशन मनी नहीं लौटाई जा रही। जिसकी शिकायत वह जिला शिक्षा अधिकारी से भी कर चुके हैं, लेकिन आज दिन तक उनकी परेशानी का समाधान नहीं हुआ।

इसके अलावा बिलौटा निवासी मोहन लाल शर्मा ने अपनी जमीन भू माफिया से मुक्त कराने का आवेदन दिया। जबकि हस्तनापुर निवासी जशोदा ने अपने खेद में से जबरन निकाली जा रही रेड़ को लेकर शिकायत दी। जनसुनवाई में 110 से अधिक आवेदन पहुंचे। जिलाधीश अक्षय कुमार सिंह सहित अन्य अधिकारियों ने लोगों की समस्याएं सुनी और संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि आवेदनों को गंभीरता से लें और पूरी संवेदनशीलता व तत्परता के साथ निराकरण करें।

Updated : 23 May 2023 11:30 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top