Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > कांग्रेस नेता की रिपोर्ट पॉजिटिव, दिग्विजय, लाखन सिंह से की थी मुलाकात

कांग्रेस नेता की रिपोर्ट पॉजिटिव, दिग्विजय, लाखन सिंह से की थी मुलाकात

कांग्रेस नेता की रिपोर्ट पॉजिटिव, दिग्विजय, लाखन सिंह से की थी मुलाकात
X

डबरा/ग्वालियर। ग्वालियर अंचल के एक कांग्रेस नेता की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसकी ट्रेवल हिस्ट्री दिल्ली, भोपाल से लेकर लेकर ग्वालियर तक है। कांग्रेस नेता की कांट्रेक्ट हिस्ट्री तलाशने पर पता चल की वह पूर्व सीएम दिग्वियजयसिंह सहित कई नेता उनके संपर्क में आये है। इसके अलावा दिल्ली में भी कई लोगों से मिले। उनके संपर्क में आये लोगों एवं कार्यकर्ताओं में हड़कंप मचा हुआ है।

दिग्विजय सिंह से की थी मुलाकात -

दरअसल, डबरा के जवाहरगंज में रहने वाले कांग्रेस नेता कीर्ति सिंह की मंगलवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसेक बाद उनकी कंट्रक्ट हिस्ट्री और ट्रेवल हिस्ट्री की खंगाली गई। जिसमें उनके दिल्ली एवं भोपाल जाने की जानकारी सामने आई। बताया जा रहा है की एक जून को वे दिल्ली गए थे और वहां पर अपने कई परिचितों से भी मुलाकात की थी। इसके बाद वे 5 जून को भोपाल पहुंचे, जहां पर पू्र्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के ओएसडी सहित अन्य नेताओं के संपर्क में आए। जिसके बाद वह 7 जून को डबरा वापिस आये थे।

पार्टी मीटिंग में पूर्व मंत्री लाखन सिंह से हुई भेंट -

इसके अलावा उन्होंने 10 जून को डबरा में आयोजित हुई कांग्रेस की बैठक में भी भाग लिया था।जिसमें पूर्व मंत्री और विधायक लाखन सिंह सहित पार्टी के कई कार्यकर्ता शामिल हुए थे। प्रशासन ने नेता के संपर्क में आये सभी लोगों की सूची संबंधित कलेक्टरों को भेज दी है ।वहीँ उनके परिजनों के सैंपल आज लिए जायेंगे।

Updated : 24 Jun 2020 9:19 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top