Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > पुरानी बातें ही दोहरा गए सिंधिया, सरकार बनाने का किया दावा

पुरानी बातें ही दोहरा गए सिंधिया, सरकार बनाने का किया दावा

भाजपा सरकार को सभी मामलों में घेरा, कहा-हमारी सरकार बनी तो करेंगे घोटालों की जांच

पुरानी बातें ही दोहरा गए सिंधिया, सरकार बनाने का किया दावा
X

ग्वालियर/स्वदेश वेब डेस्क। कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के संयोजक और गुना शिवपुरी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर पुराने आरोप दोहराए । उन्होंने महाराज बाड़े पर आयोजित आमसभा में कहा कि इन 15 वर्षों में प्रदेश बदहाल हो गया है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनने के बाद सभी घोटालों की जांच की जाएगी।

ग्वालियर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार प्रवीण पाठक के समर्थन में आयोजित आमसभा में सांसद और चुनाव अभियान समिति के संयोजक ने मंच से एक बार फिर शिवराज सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने व्यापम, डम्पर कांड जैसी उन बातों को फिर दोहराया जिसपर सरकार को क्लीन चिट मिल चुकी है। सिंधिया ने केंद्र सरकार को भी निशाने पर लिया और कहा कि पहले नोटबंदी फिर जीएसटी लगाकर जनता की कमर तोड़ दी ।

अपने परिवार का हवाला देते हुए सिंधिया ने कहा कि मेरे पूज्य पिताजी ने जो उद्योग यहाँ लगाये उसमें से अधिकतर बंद हो चुके हैं। मेरी दादी के नाम से जो टर्मिनल था उसे भी बंद कर दिया गया। उसपर मैंने हवाई सेवा शुरू करवाई। उन्होंने सवाल किया कि कोई बताये कि सरकार के 15 साल के कार्यकाल में ग्वालियर को कितनी ट्रेन मिलीं। इसके अलावा भी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कई आरोप सरकार पर लगाये।

कार्यक्रम में दक्षिण से उम्मीदवार प्रवीण पाठक के समर्थन में पदाधिकारियों की बड़ी सी फौज मंच पर मौजूद थी, लेकिन ज्यादा जनसमूह उपस्थित नहीं था । सिंधिया ने पूर्व मंत्री भगवान सिंह को गले लगाकर ये दिखाने का प्रयास किया कि सब एकजुट हैं कही कोई विरोध नहीं है। अब देखना ये है कि सिंधिया की दक्षिण की ये सभा कार्यकर्ताओं को कितना एकजुट रख पाती है।

नहीं जुट सकी अपेक्षित भीड़

दीनदयाल नगर एवं हेमू कालानी चौक पर आयोजित सभा में अपेक्षित भीड़ नहीं जुट सकी। जिसके चलते यहां दीनदयाल नगर में मात्र एक हजार लोग ही जमा हो सके, जबकि हेमू कालानी की सभा में भी स्थान छोटा होने के कारण कुर्सियां तो भर गईं, लेकिन यहां बमुश्किल दो से तीन हजार लोग ही जुट सके।

मंच पर भिड़े कांग्रेस नेता

दीनदयाल नगर में आयोजित आमसभा में मंच पर बैठने को लेकर खासी गहमागहमी रही, जिसके चलते कांग्रेस नेता मुरारीलाल ओझा एवं देवेन्द्र पाठक के बीच मंच पर ही विवाद हो गया, जिसे वरिष्ठ नेताओं ने मध्यस्थता कर शान्त करवाया। इसी तरह हेमू कालानी चौक पर आयोजित सभा के मंच पर भी क्षमता से अधिक लोग चढ़ गए, जिससे कई बार मंच हिलता नजर आया।


Updated : 2018-11-19T01:03:21+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top