Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > कांग्रेस पूर्व विधायक कटारे ने भाजपा में जाने की अटकलों का किया खंडन

कांग्रेस पूर्व विधायक कटारे ने भाजपा में जाने की अटकलों का किया खंडन

X

भिण्ड/ग्वालियर। प्रदेश में 24 सीटों पर होने वाले उपचुनावों की आहट के साथ ही ग्वालियर अंचल में सियासत तेज होती जा रहीं है। सिंधिया समर्थक पूर्व विधायकों एवं मंत्रियों के कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने के बाद से ही अन्य कांग्रेसी नेताओं के भाजपा में शामिल होने की खबर कई बार सामने आई है। ऐसी ही एक खबर अटेर के पूर्व विधायक एवं कांग्रेसी नेता हेमंत कटारे को लेकर वायरल हो रही है की वह जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते है।

सोशल मीडिया पर बड़ी जोरों से वायरल हुई इस खबर के बाद पूर्व विधायक हेमंत कटारे ने एक वीडियो जारी कर इस खबर का खंडन किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके भाजपा में शामिल होने की खबरों को गलत बताते हुए कहा की मेरे पिता सत्यदेव कटारे भी कांग्रेस पृष्ठ भूमि के थे और मेरा पूरा परिवार भी इसी पृष्ठभूमि का है। इसी विचारधारा और कांग्रेस पृष्ठभूमि के साथ रहकर ही आगे भी कार्य करता रहेगा।

उन्होंने दावा करते हुए कहा की आने वाले उपचुनावों में कांग्रेस सभी सीटों पर चुनाव जीतकर प्रदेश में दोबारा सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा की मैंने जनता के बीच जाकर लोगों का मन को जानने का प्रयास किया है। उसी के आधार पर यह दावा कर रहा हूँ । उन्होने कहा की कांग्रेस पार्टी जल्द ही चंबल क्षेत्र में जल्द ही बड़ा आन्दोलन शुरू करने जा रही है। जिससे शिवराज सरकार की कुर्सी हिल जायेगी। साथ ही उन्होंने दावा किया की भाजपा के कई बड़े नेता कमलनाथ जी के संपर्क में है। जोकि आने वाले समय में जल्द ही भाजपा को छोड़ कांग्रेस में शामिल होंगे।

Updated : 27 May 2020 7:41 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top